Amazon Prime Day सेल: इन प्रोडक्ट्स पर मिल सकती हैं शानदार डील्स

Amazon Prime Day सेल: इन प्रोडक्ट्स पर मिल सकती हैं शानदार डील्स
HIGHLIGHTS

15-16 जुलाई चलेगी सेल

प्राइम यूज़र्स के लिए है सेल

Amazon की प्राइम डे सेल 15 जुलाई को शुरू होने वाली है और यह सेल 48 घंटे के लिए चलेगी जिसमें यूज़र्स बढ़िया डील्स, नए प्रोडक्ट लॉन्च और काफी बढ़िया ऑफर्स का लाभ उठा पाएंगे। यह सेल खासतौर से अमाजों के प्राइम सब्सक्राइबर्स के लिए है और इस साल की प्राइम डे सेल को कम्पनी काफी टीज़ कर रही है जिससे आने वाली सेल के ऑफर्स के बारे में भी कुछ अंदाज़ा मिल रहा है।

पिछली प्राइम डे सेल के मुकाबले यह सेल और भी बड़ी होने वाले है, जिसमें कई नए प्रोडक्ट्स लॉन्च होंगे, बढ़िया डील्स मिलेंगी और हर प्रोडक्ट केटेगरी पर बेहतरीन ऑफर्स दिए जाएंगे। यह प्राइम डे सेल 15 से 16 जुलाई तक रहेगी।

Amazon ने प्राइम डे को टीज़ करना शुरू कर दिया है और सेल में मोबाइल फोंस पर बढ़िया डील्स मिलने वाली हैं। यूज़र्स को कई स्मार्टफोंस और एक्सेसरीज़ पर अच्छे डिस्काउंट ऑफर्स दिए जाने की उम्मीद है। अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो सेल का इंतज़ार कर सकते हैं।

मोबाइल फोंस के अलावा, Amazon Prime Day 2019 सेल में इलेक्ट्रॉनिक केटेगरी के 5,000 से भी अधिक प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट मिलने वाला है। इस दौरान आप नया DSLR, स्मार्टवॉच आदि को भी बढ़िया दाम में खरीद सकते हैं।

अमेज़न प्राइम डे सेल में LED TVs पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलने वाली है। सेल में होम एप्लायंसेज़ पर भी शानदार डिस्काउंट मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा सेल में अमेज़न के प्रोडक्ट्स जैसे किन्डल ईबुक रीडर, इको स्मार्ट स्पीकर, फायर टीवी स्टिक पर भी बढ़िया डील्स मिलने वाली हैं।

Prime Day 2019 सेल से पहले ही अमेज़न ने एक नया ऑफर भी रखा है, दरअसल कम्पनी 1 से 14 जुलाई तक हर रोज़ एक बड़ी ब्लॉकबस्टर रिलीज़ कर रहा है। प्राइम विडियो ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विस प्राइम सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध है।

अमेज़न इस दौरान सेलेब्रिटीज़ की प्लेलिस्ट भी ऑफर कर रहा है। अमेज़न 11 जुलाई को प्राइम डे कॉन्सर्ट स्ट्रीम करने वाला है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo