Amazon Prime Day सेल में इन फोंस पर आ सकता है बम्पर डिस्काउंट

Amazon Prime Day सेल में इन फोंस पर आ सकता है बम्पर डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

26 और 27 जुलाई को चलेगी सेल

Amazon Prime Day सेल में इन फोंस पर मिलेगा खास डिस्काउंट

वनप्लस से लेकर शाओमी के और एप्पल के फोंस पर मिलेंगे अच्छे ओफर

Amazon इंडिया 26 जुलाई से प्राइम डे सेल का आयोजन कर रहा है और यह सेल 27 जुलाई तक चलेगी। इस दो दिन की सेल में ग्राहक कई बढ़िया डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठा सकते हैं जिनमें स्मार्टफोन, लैपटॉप और अन्य कई प्रोडक्टस शामिल हैं। हर साल अमेज़न प्राइम डे सेल आयोजित करता है जींसें अमेज़न प्राइम मेम्बर्स बेहतरीन डील्स पेश की जाती हैं। सेल शुरू होने से एक हफ्ते पहले ही कुछ डील्स से पर्दा उठा दिया गया है।

अमेज़न सेल के दौरान इन स्मार्टफोंस पर दमदार डिस्काउंट पा सकते हैं। इन फोंस में शाओमी, OnePlus, सैमसंग, Apple आदि ब्राण्ड्स के फोंस शामिल हैं। ऐसे में हम आपको 5 स्मार्टफोंस के बारे में बता रहे हैं जिन्हें लेना एक जबरदस्त सौदा साबित होगा।

Redmi Note 10 Pro Max

Redmi Note 10 Pro Max को इस समय Rs 19,999 के डिस्काउंट के साथ सेल किया जा रहा है लेकिन सेल के दौरान फोन पर भारी डिस्काउंट मिलेगा। अभी यह साफ नहीं हुआ है कि फोन पर लगभग कितना डिस्काउंट दिया जाएगा। Redmi Note 10 Pro Max में आपको एक 6.67-इंच की FHD+ Super AMOLED स्क्रीन मिल रही है, इसमें आपको गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। इसके अलावा दोनों ही फोंस में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 731G प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक ओक्टा-कोर CPU मिल रहा है, साथ ही फोन में एड्रेनो 618 GPU भी मिल रहा है, इसके साथ ही फोंस को 8GB तक की रैम और 128GB तक की स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है।

OnePlus 9R

OnePlus 9R भी एक ऐसा फोन है जिस पर आप अच्छा डिस्काउंट पा सटे हैं। अभी इसे Rs 39,999 में सेल किया जा रहा है। सेल में इसे नो कोस्ट EMI पर भी पेश किया जाएगा। OnePlus 9R मोबाइल फोन में आपको एक 6.55-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, इसमें आपको एक पंच-होल कटआउट भी मिल रहा है, जो फोन में सेल्फी के लिए दिया गया है। इसके अलावा फोन में आपको दो कलर ऑप्शन भी मिल रहे हैं, आपको बता देते है कि आप इस मोबाइल फोन को लेक ब्लू और कार्बन ब्लैक रंगों में ले सकते हैं। 

iQOO Z3

iQOO Z3 लिस्ट में तीसरा फोन है iQOO Z3 जिसकी कीमत फिलहाल Rs 20,990 है लेकिन अमेज़न प्राइम डे सेल में इसे पर भी अच्छा ऑफर मिलने वाला है। iQOO Z3 में क्वालकॉम 768G प्रोसेसर, 7nm निर्माण प्रक्रिया और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। प्राइम कोर की मुख्य फ्रीक्वेंसी को 765Gकी तुलना में 2.4Ghz से 2.8Ghz में अपग्रेड किया गया है, सीपीयू और जीपीयू के प्रदर्शन में 765G की तुलना में 450000+ के एंटुटु स्कोर के साथ 15% की वृद्धि हुई है। उपभोक्ता विभिन्न सामान्य उपयोग परिदृश्यों में इसका अनुभव कर सकते हैं, जिसमें इमर्सिव मोबाइल गेमिंग, सुस्पष्ट ग्राफिक्स, बढ़िया मल्टी-मीडिया एनिमेशन और बेहतरीन फोटोग्राफी या वीडियोग्राफी फुटेज शामिल हैं।

Apple iPhone 11

Apple iPhone 11 को अभी Amazon से Rs 54,000 में खरीदा जा सकता है और इसकी कीमत में भी कटौती की गई है। आईफोन 11 में Apple का A13 बायोनिक चिपसेट दिया गया है जो लो लाइट डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 6.1 इंच की LCD रेटिना डिस्प्ले दी गई है।

Mi 10i 5G

Mi 10i 5G को Rs 21,999 में सेल किया जा रहा है लेकिन Amazon Prime डे सेल में इस फोन पर भी खास ऑफर पेश किया जा सकता है। Xiaomi Mi 10i मोबाइल फोन को इंडिया के मार्किट में 6.67-इंच की FHD+ वाटरड्राप स्टाइल नौच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा फोन में आपको Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। यह आपको दोनों ही फ्रंट और फोन के बैक पर मिल रहा है। इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 750G प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में 8GB तक की रैम और 128GB तक की स्टोरेज मिल रही है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo