Amazon Prime Day Sale 2022: स्मार्टफोन्स पर मिलेंगी सबसे धांसू डील, अभी जान लें ऑफर

Amazon Prime Day Sale 2022: स्मार्टफोन्स पर मिलेंगी सबसे धांसू डील, अभी जान लें ऑफर
HIGHLIGHTS

Amazon Prime Day Sale 23 जुलाई को शुरू होने वाली है।

इस सेल के दौरान आपको स्मार्टफोन्स पर बेस्ट डिस्काउंट और डील मिलने वाली है। हालांकि आपको बैंक डिस्काउंट, नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर भी मिलने वाले हैं।

आइए जानते है कि आखिर आपके पसंद के स्मार्टफोन पर आपको इस Prime Day पर कैसे डिस्काउंट और डील मिलने वाले हैं।

Amazon India की प्राइम डे (Prime Day Sale) 23 जुलाई और 24 जुलाई को होने जा रही है। अब हर साल की तरह इस बार भी कई प्रोडक्ट कैटेगरी पर कुछ आकर्षक ऑफर्स और डील्स मिलने वाले हैं। यहां हम विशेष रूप से स्मार्टफोन के बारे में बात करेंगे। इसलिए, यदि आप इस सेल में स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो हमने आपके लिए जो लिस्ट तैयार की है, वह आपको पसंद आ सकती है। 

Amazon Prime Day Sale: स्मार्टफोन्स पर मिलेगी बेस्ट डील्स 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आपको इस सेल के दौरान स्मार्टफोन्स पर 40 फीसदी का डिस्काउंट मिलने वाला है। 

Apple iPhone 13 (71999 रुपये में Amazon पर)

Amazon deals iPhone 13

पिछले साल लॉन्च हुए iPhone 13 में A15 बायोनिक प्रोसेसर के साथ 6.1 इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दी गई है। iPhone 13 में डुअल 12MP का रियर लेंस और 12MP का सिंगल फ्रंट कैमरा है। इस कीमत में यह एक बेहतरीन डील हो सकती है। 

Redmi 9A Sport

Amazon deals Redmi 9A Sport

Redmi 9A Sport Android 11 OS, 32GB इंटरनल स्टोरेज, MediaTek Helio G25 प्रोसेसर, 5000 mAh बैटरी, 6.53-इंच स्क्रीन, 720p स्क्रीन, 269 PPI, 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आता है।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G

OnePlus Nord CE 2 Lite में 6.58 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट की FHD+ रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले है। डिवाइस में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल रहा है।

Amazon deals Oneplus Nord CE 2 Lite 5G

फोन को एंडरोइड 12 (Android 12) पर आधारित OxygenOS 12.1 पर काम करता है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Samsung Galaxy M13 4G

सैमसंग गैलेक्सी एम13 4जी में 6.6 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले है। यह कंपनी के इन-हाउस Exynos 850 प्रोसेसर पर काम करता है। यह 128GB तक स्टोरेज और 6GB रैम की सपोर्ट से लैस होने के कारण बढ़िया परफॉरमेंस देने में सक्षम है। सैमसंग ने रैम को वर्चुअली बढ़ाने का विकल्प आपको इस फोन में दिया है। इतना ही नहीं, इस डिवाइस में आपको Android 12 का सपोर्ट मिलता है। 

Samsung Galaxy M13 4G Amazon deals

फोन में आपको 6,000mAh की बैटरी मिलती है। हालांकि कंपनी ने इसे सिर्फ 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है। फोन के बैक पर आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है।

Realme Narzo 50A Prime

Realme के इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.6-इंच की FHD+ IPS LCD डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको 60Hz Refresh Rate भी मिल रहा है, हालांकि फोन में आपको एक वाटरड्रॉप शैप का नॉच भी मिल रहा है, जिसमें एक 8MP का सेल्फ़ी कैमरा को जगह दी गई है।

Realme Narzo 50A Prime Amazon deals

इतना ही इस स्मार्टफोन में आपको एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इस फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस और एक 0.3MP का डेप्थ सेन्सर भी मिल रहा है। यहाँ आपको बता देते है कि फोन में आपको एक फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिल रहा है, जो पावर बटन में ही आपको देखने को मिल सकता है। इसके अल्वा आपको एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिल रहा है, जिसे आप स्टॉरिज को 1TB तक बढ़ाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo