Amazon Prime Day Sale 2021: इन स्मार्टफोंस पर मिलेगा बेस्ट ऑफर, देखें डील

Amazon Prime Day Sale 2021: इन स्मार्टफोंस पर मिलेगा बेस्ट ऑफर, देखें डील
HIGHLIGHTS

अमेज़न ने 26 जुलाई, 2021 से 27 जुलाई, 2021 तक अपनी प्राइम डे सेल की घोषणा की है

Amazon Prime Day Sale विशेष रूप से प्राइम सदस्यों के लिए है, सेल के दौरान स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, लैपटॉप, टीवी, अमेज़न डिवाइस, घरेलू एप्लायंसेज सहित सभी केटेगरी में शानदार प्राइम डे डील मिलने वाली हैं

हालाँकि इतना ही नहीं Amazon Prime Day Sale 2021 में आपको फैशन और ब्यूटी, के अलावा होम एंड किचन, फर्नीचर आदि पर बेस्ट डील्स और ऑफर्स मिलने वाले हैं

अमेज़न ने 26 जुलाई, 2021 से 27 जुलाई, 2021 तक अपनी प्राइम डे सेल की घोषणा की है। यह सेल विशेष रूप से प्राइम सदस्यों के लिए है, सेल के दौरान स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, लैपटॉप, टीवी, अमेज़न डिवाइस, घरेलू एप्लायंसेज सहित सभी केटेगरी में शानदार प्राइम डे डील मिलने वाली हैं। इतना ही नहीं आपको फैशन और ब्यूटी, के अलावा होम एंड किचन, फर्नीचर आदि पर बेस्ट डील्स और ऑफर्स मिलने वाले हैं।

सेल से पहले Amazon ने Redmi Now 10T 5G, Mi 10i 5G, OnePlus Nord 2 5G, OnePlus Nord CE, OnePlus 9R 5G और कई अन्य स्मार्टफोन्स पर सबसे शानदार डील्स का खुलासा किया है। अमेज़न iPhone 12 प्रो, सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 और अन्य सहित कई आ प्रोडक्ट्स पर भी बेस्ट डील्स लेकर आए वाला है।

हालाँकि इस सेल में भाग लेने के लिए आपके पास प्राइम मेम्बरशिप होना अनिवार्य है, अगर ऐसा नहीं है तो आप अमेज़न सेल में हिस्सा नहीं ले सकते हैं। आप प्राइम मेंबरशिप 999 रुपये प्रति वर्ष या तीन महीने के लिए 329 रुपये प्राप्त कर सकते हैं। प्राइम बेनिफिट्स में फ्री, फास्ट डिलीवरी, अनलिमिटेड वीडियो, एड-फ्री म्यूजिक, एक्सक्लूसिव डील्स, पॉपुलर मोबाइल गेम्स पर फ्री इन-गेम कंटेंट और बहुत कुछ शामिल हैं। 18-24 आयु वर्ग के युवा ग्राहक प्राइम मेंबरशिप पर यूथ ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और ऑफर के दोनों ऑप्शन पर 50 प्रतिशत छूट प्राप्त कर सकते हैं। ग्राहक प्राइम के लिए साइन अप करके और अपनी उम्र की पुष्टि करके तुरंत 50 प्रतिशत कैशबैक प्राप्त करने के लिए इस ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं। आइये अब जानते है कि आखिर आपको  क्या डील मिलने वाली हैं।

स्मार्टफोन पर अमेज़न प्राइम डे सेल में मिलने बेस्ट ऑफर्स 

अगर Mi 10i 5G  की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को अमेज़न सेल के दौरान 12 महीने तक की नो कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज पर अतिरिक्त 3000 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं, इसके अलावा चुनिंदा मॉडलों पर मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर भी प्राप्त कर सकते हैं। फोन में 108MP का क्वाड कैमरा है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

Amazon की ओर से OnePlus Nord 2 5G पर 1000 रुपये की छूट देने के वादा किया गया है, लेकिन केवल तभी जब ग्राहक एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाएंगे। इस डील में आपको बैंक ऑफर भी मिल रहा है। इसे भी पढ़ें: बड़े शानदार स्पेक्स और फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है OnePlus Nord 2 5G

हाल ही में लॉन्च हुआ Redmi Note 10T 5G प्राइम डे सेल के दौरान मात्र 13,999 रुपये में उपलब्ध होगा। फोन Mediatek Dimensity 700 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, इसमें 90Hz डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी भी मौजूद है। साथ ही आपको बता देते है कि फोन में आपको एक 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है।

Amazon सेल में आपको अमेज़न इंडिया की ओर से OnePlus 9R 5G पर 4000 रुपये तक की छूट मिल रही है। ग्राहक कूपन का उपयोग करके इस छूट का लाभ उठा सकते हैं और एक्सचेंज पर 5000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट प्राप्त कर सकते हैं। बायर्स को वनप्लस मॉडल्स पर 9 महीने तक नो ईएमआई ऑफर भी मिल सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo