Amazon India पर आपको बेहतरीन डिस्काउंट के साथ मिलेंगे Certified REFURBISHED मोबाइल फोन

Amazon India पर आपको बेहतरीन डिस्काउंट के साथ मिलेंगे Certified REFURBISHED मोबाइल फोन
HIGHLIGHTS

अगर आप कोई ऐसा मोबाइल फोन लेना चाहते हैं, जो आपको कम कीमत में तो मिल जाए लेकिन वह Certified REFURBISHED हो। तो आइये जानते हैं कि आखिर अमेज़न इंडिया पर आपको किन स्मार्टफोंस पर बेस्ट डील्स मिल रही हैं।

REFURBISHED स्मार्टफोंस को लेकर हम हमेशा से ही दुविधा में रहते हैं। हमें लगता है कि कहीं हमें कोई ख़राब फोन REFURBISHED के नाम पर न दे दिया जाये। हालाँकि अमेज़न इंडिया पर आपको कुछ जानी मानी कंपनियों के स्मार्टफोंस Certified REFURBISHED के तौर पर मिल रहे हैं। इसके अलावा आपको इन फोंस पर बेस्ट डील्स और ऑफर्स भी मिल रहे हैं। आप इन स्मार्टफोंस में OnePlus, Nokia, Xiaomi, Honor, और अन्य कई कंपनियों को देखने वाले हैं। आइये जानते हैं कि आखिर आपको अमेज़न इंडिया पर Certified REFURBISHED मोबाइल फोंस के तौर पर कौन से फोंस मिलने वाले हैं।

OnePlus 6T और अन्य पर बेस्ट डील्स

अगर आप अमेज़न इंडिया के माध्यम से OnePlus 6T Certified REFURBISHED मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक बढ़िया मौक़ा है। आपको इस मोबाइल फोन पर एक बेस्ट डील मिल रही है, हालाँकि यह डील मात्र आपको OnePlus 6T पर ही नहीं मिल रही है। इसमें अन्य कई मोबाइल फोन भी शामिल हैं। यहाँ क्लिक करें।

Nokia 6.1 (2018) पर मिलने वाली बेस्ट डील्स

अगर आप नोकिया के इस मोबाइल फोन यानी Nokia 6.1 (2018) मोबाइल फोन के 4GB+64GB और ब्लू-गोल्ड रंगों में खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि यह मोबाइल फोन आपको लगभग Rs 10,699 की कीमत में मिल सकता है। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो आपको यहाँ क्लिक करना होगा। 

Xiaomi Mi A2 और अन्य पर बेस्ट डील 

अगर हम Xiaomi के कुछ स्मार्टफोंस की चर्चा करें तो आपको बात देते हैं कि आपको Xiaomi Mi A2, के अलावा Xiaomi Redmi 6 Pro और Mi A2 के ब्लैक और 64GB वैरिएंट को भी ख़रीदा जा सकता है। इसके अलावा आपको बता दें कि Mi A2 के ब्लैक 4GB और 64GB स्टोरेज मिल रही है, इसका मतलब है कि आप इन तीनों ही मोबाइल फोंस को बढ़िया डील्स मिलने वाली हैं। अगर अआप इन मोबाइल फोंस को खरीदना चाहते हैं तो आप बड़ी आसानी से ऐसा कर सकते हैं। यहाँ क्लिक करें।

Honor 7X मोबाइल फोन पर डील 

अगर हम Hono 7X मोबाइल फोन की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन पर आपको इतना ही नहीं हॉनर के कई अन्य मोबाइल फोंस पर आपको लगभग 40 फीसदी का ऑफ मिलने वाला है। यहाँ क्लिक करें।

Xiaomi Mi A2 के ब्लू, रेड और 64GB वैरिएंट पर डील 

अगर हम इन दोनों ही मोबाइल फोंस की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इन दोनों ही मोबाइल फोंस पर आपको लगभग 25 फीसदी की छूट मिल रही है। अगर आप इन मोबाइल फोंस को लेना चाहते हैं तो आपके पास एक बढ़िया मौक़ा है। अब आपको बता देते हैं कि Xiaomi Mi A2 के ब्लू और रेड वैरिएंट के आप Certified REFURBISHED सेट खरीद सकते हैं। यहाँ क्लिक करें।

Xiaomi Redmi 6 Pro और वैरिएंट पर बेस्ट डील्स 

Xiaomi Redmi 6 pro ब्लैक, गोल्ड और ब्लू रंगों को Certified REFURBISHED के तौर पर लाया है। आपको बता देते हैं कि इन मोबाइल फोंस पर आपको लगभग 16 फीसदी का ऑफ मिल रहा है। इसका मतलब है कि आप इस मोबाइल फोन को काफी कम कीमत में अमेज़न इंडिया के माध्यम से जाकर ले सकते हैं। यहाँ क्लिक करें।

Honor Play पर मिलने वाली बेस्ट डील्स 

अगर हम Honor Play मोबाइल फोन की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Certified REFURBISHED मोबाइल फोन के तौर पर आप इसे लगभग 40 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, इसका मतलब है कि आपको यह मोबाइल फोन बड़ी आसानी से मिलने वाला है। इसे खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें। यहाँ क्लिक करें।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo