अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल प्रीव्यू: वनप्लस, सैमसंग और एप्पल के फोंस पर मिलेगा डिस्काउंट

अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल प्रीव्यू: वनप्लस, सैमसंग और एप्पल के फोंस पर मिलेगा डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

यह सेल 21 जनवरी रात 12:00 AM से शुरू होगी और 24 जनवरी तक चलेगी. अमेज़न प्राइम कस्टमर्स 20 जनवरी दोपहर 12 बजे से इस सेल का फायदा उठा सकते हैं.

अमेज़न ने अपनी ग्रेट इंडियन सेल की घोषणा की है, जो 21 जनवरी से 24 जनवरी तक चलेगी. सेल के दौरान, ऑनलाइन रिटेलर स्मार्टफोंस और एक्सेसरीज़ पर 40 प्रतिशत तक की छूट देगा और कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 55 प्रतिशत तक की छूट देगा. प्राइम मेम्बर्स 12 घंटे पहले इस सेल का फायदा उठा पाएंगे और साथ ही उन्हें कुछ ख़ास डील्स भी मिलेंगी. 

ग्राहकों को अपने HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी. पेमेंट के लिए अमेज़न पे बैलेंस का इस्तेमाल करने के पर Rs 250 से ज़्यादा की खरीदारी पर यूज़र्स को 10 प्रतिशत से लेकर Rs 200 तक का कैशबैक मिलेगा. योग्य डिवाइसेज़ पर एक्सचेंज ऑफर्स और नो-कॉस्ट EMI विकल्प भी उपलब्ध होंगे. 

अमेज़न इंडिया के केटेगरी मैनेजमेंट के वाईस प्रेसिडेंट मनीष तिवारी ने कहा, “ दा अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल में कई प्रोडक्ट्स की रेंज पर डील्स मिलेंगी जिसमें स्मार्टफोंस, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, होम और किचन, लार्ज एप्लायंसेज, स्पोर्ट्स और फिटनेस केटेगरीज़ शामिल हैं. 

अमेज़न कई स्मार्टफोन ब्रांड्स के फोंस को टीज़ कर रहा है जिसमें एप्पल, वनप्लस, सैमसंग, 10.or, LG, माइक्रोमैक्स और अन्य कई ब्रांड्स शामिल हैं. इस सेल के दौरान अमेज़न Google Pixel XL, LG Q6, 10.orG, Samsung On 5 Pro आदि फोंस पर डिस्काउंट देगा. 

इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स पर भी ऑफर्स उपलब्ध होंगे जिसमें लैपटॉप, हेडफोंस, स्पीकर्स, टीवी, कैमरा, स्टोरेज डिवाइसेज़ आदि शामिल हैं. अमेज़न किन्डल पेपरवाइट, किन्डल पेपरवाइट स्टार्टर पैक, फायर TV स्टिक और ईबुक पर भी कुछ खास डिस्काउंट दे रहा है. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo