Amazon ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में इन स्मार्टफोन पर शानदार डील्स की पेशकश, देखें बेस्ट डील्स

Amazon ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में इन स्मार्टफोन पर शानदार डील्स की पेशकश, देखें बेस्ट डील्स
HIGHLIGHTS

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल भारत में शुरू हो गई है।

यह सेल 6 अगस्त से शुरू होकर 10 अगस्त तक चलेगी।

सेल के दूसरे दिन भी कई ब्रांडस के स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। इस सेल में स्मार्टफोन पर मिल रहे सभी शानदार डिस्काउंट के बारे में आइए आपको बताते हैं।

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल भारत में शुरू हो गई है। यह सेल 6 अगस्त से शुरू होकर 10 अगस्त तक चलेगी। इसका मतलब है कि इस सेल का आज दूसरा दिन है। पहले दिन की तरह ही आपको आज यानि सेल के दूसरे दिन भी कई ब्रांडस के स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। इस सेल में स्मार्टफोन पर मिल रहे सभी शानदार डिस्काउंट के बारे में आइए आपको बताते हैं। 

वनप्लस नॉर्ड 2T 5G

वनप्लस का यह फोन अब अमेज़न पर अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के दौरान सिर्फ 28,998 रुपये में उपलब्ध है। अगर कोई इस फोन को एक्सचेंज ऑफर पर खरीदता है तो उसे 24 हजार रुपये तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा अगर कोई ग्राहक इस स्मार्टफोन को एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से खरीदता है तो उसे 1,250 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। वहीं अगर ईएमआई ट्रांजेक्शन के द्वारा एसबीआई क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर इस फोन पर 1,250 रुपये तक 10% की छूट मिलेगी। वहीं नॉन ईएमआई ट्रांजेक्शन वाले एसबीआई क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 750 रुपये तक का 10% डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड, ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और SBI क्रेडिट कार्ड में नो कॉस्ट EMI की सुविधा भी है। इस फोन में 6.43 इंच का 90Hz AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 4500mAh की बैटरी और 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

iQoo Neo 6 5G

इस फोन की असली कीमत 39,999 रुपये है, लेकिन अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में यह फोन सिर्फ 28,999 रुपये में उपलब्ध है। इसके अलावा, अगर कोई ग्राहक ईएमआई लेनदेन के साथ एसबीआई क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके इस स्मार्टफोन को खरीदता है, तो उसे 1,250 रुपये तक 10% की छूट मिलेगी। वहीं नॉन ईएमआई ट्रांजेक्शन पर एसबीआई क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 750 रुपये तक का 10% डिस्काउंट मिलेगा। अमेज़न पे आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ आपको दिया जा रहा है। इस फोन को एक्सचेंज ऑफर पर खरीदने पर 24 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। फोन में स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर है। इस फोन में 4700mAh की बैटरी है। खरीदने के लिए क्लिक करें! 

Amazon great freedom festival sale

एप्पल आईफोन 13 128GB

इस फोन की असली कीमत 79,900 रुपये है, लेकिन अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में फोन सिर्फ 68,900 रुपये में उपलब्ध है। अगर कोई इस फोन को एक्सचेंज ऑफर पर खरीदता है तो उसे 24 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। अमेज़न पे आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ मिलता है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

सैमसंग गैलेक्सी M13

इस फोन की असली कीमत 14,999 रुपये है। हालांकि यह फोन अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में महज 11,999 रुपये में उपलब्ध होगा। इसके अलावा अगर कोई ग्राहक इस स्मार्टफोन को एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से खरीदता है तो उसे 1,250 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। वहीं अगर ईएमआई ट्रांजेक्शन के माध्यम से एसबीआई क्रेडिट कार्ड द्वारा इसे खरीदने पर 1,250 रुपये तक 10% की छूट मिलेगी। वहीं नॉन ईएमआई ट्रांजेक्शन वाले एसबीआई क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 750 रुपये तक का 10% डिस्काउंट मिलेगा। अमेज़न पे आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ मिलता है। इस फोन को एक्सचेंज ऑफर पर खरीदने पर 11,300 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। फोन में 6.6 इंच की स्क्रीन है, जिसमें 6000mAh की बैटरी है। खरीदने के लिए क्लिक करें! 

एप्पल आईफोन 12 मिनी 128 जीबी

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में यह फोन सिर्फ 64,900 रुपये में उपलब्ध है। अगर आप इस फोन को एक्सचेंज ऑफर पर खरीदते हैं तो आपको 24 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। अमेज़न पे आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ मिलता है। यह फोन पांच रंगों में उपलब्ध है। इसमें 5.4 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo