Amazon Apple Days शुरू, मिल रहे हैं ये दमदार ऑफर्स

Amazon Apple Days शुरू, मिल रहे हैं ये दमदार ऑफर्स
HIGHLIGHTS

आईफोन, मैकबुक और इयरपॉड्स पर शानदार डील्स

17 नवम्बर तक चलेगी सेल

बैंक ऑफर्स का भी उठा सकते हैं लाभ

E-commerce प्लेटफार्म Amazon India पर Apple Days sale चल रही है और यह सेल 13 नवम्बर से शुरू होकर 17 नवम्बर तक चलने वाली है। सेल के दौरान एप्पल के बहुत से प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और ऑफर्स पेश किए जा रहे हैं। iPhone XR, लेटेस्ट AirPods Pro को अमेज़न पर कम प्राइस में सेल किया जा रहा है और साथ ही MacBook Air और Apple Watch पर भी बढ़िया ऑफर्स मिल रहे हैं।

Apple iPhone XR

iPhone XR को सेल में Rs 42,900 के दाम में सेल किया जा रहा है और इस फोन को पिछले साल Rs 76,900 में लॉन्च किया गया था। iPhone XR LCD डिस्प्ले से लैस है और A12 बीओनिक चिपसेट द्वारा संचालित है। डिवाइस में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और लम्बे समय तक चलने वाली बैटरी दी गई है।

Apple iPhone 11

अब बात करें Apple के iPhone 11 की तो डिवाइस Rs 64,900 में सेल किया जा रहा है। हालांकि, HDFC क्रेडिट या डेबिट कार्ड से iPhone 11 को EMI पर खरीदने पर Rs 6,000 तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है तथा HDFC Bank Debit कार्ड या नो कॉस्ट EMI पर इसे खरीदने पर Rs 500 का कैशबैक दिया जा रहा है                   ।

Apple MacBook Air

Apple अपने MacBook Air मॉडल्स को भी दमदार ऑफर्स के साथ पेश कर रहा है जिनकी कीमत Rs 94,990 से शुरू होती है।

Apple iPad

Apple iPad मॉडल्स पर भी बढ़िया ऑफर्स पेश किए जा रहे हैं जिसमें iPad Air, iPad 10.2 और iPad Pro शामिल हैं।

Apple Watch Series 5

Apple Watch Series 5 को Rs 40,900 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

AirPods Pro

Apple ने घोषणा की है कि AirPods Pro को अब भारत में भी पेश कर दिया जाएगा और यह ट्रूली वायरलेस इयरबड्स अमोजं पर लिस्टेड हैं। AirPods Pro को Rs 24,900 में लॉन्च किया गया है और ये एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन, इम्प्रूव्ड साउंड क्वालिटी और वॉटर रेजिस्टेंस के साथ आते हैं। इसी बीच रेगुलर AirPods को चार्जिंग केस के साथ Rs 13,900 में सेल किया जा रहा है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo