Alcatel U5 HD एंड्राइड नूगा और फ्रंट फ़्लैश के साथ लॉन्च

Alcatel U5 HD एंड्राइड नूगा और फ्रंट फ़्लैश के साथ लॉन्च
HIGHLIGHTS

Alcatel U5 HD की सबसे बढ़ी खासियत है कि, यह एंड्राइड नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और इसमें फ्रंट कैमरे के साथ फ़्लैश भी मौजूद है.

Alcatel U5 HD स्मार्टफ़ोन को लॉन्च किया गया है. Alcatel U5 HD की सबसे बढ़ी खासियत है कि, यह एंड्राइड नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और इसमें फ्रंट कैमरे के साथ फ़्लैश भी मौजूद है. अभी तक Alcatel U5 HD स्मार्टफ़ोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है. Flipkart और Amazon के आज के बेहतरीन ऑफर

Alcatel U5 HD स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र  डालें तो इसमें डुअल सिम स्लॉट मौजूद है. यह 5.5-इंच HD (720×1280 पिक्सल) डिस्प्ले से लैस है. यह फ़ोन मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर से लैस है. प्रोसेसर का साथ देने के लिए कंपनी ने इसमें 1GB की रैम भी दी है. साथ ही फ़ोन में स्टोरेज के लिए कंपनी ने  8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी है, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Alcatel U5 HD में 8MP का रियर कैमरा ऑटो फोकस और LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. यह 5MP के फ्रंट फेसिंग कैमरे से भी लैस है. सामने वाले कैमरे के साथ भी LED फ़्लैश मौजूद है. कैमरे में HDR, EIS, इंस्टेंट कॉलज, फेस मास्क, फेस शो, सेल्फी एल्बम और फेस ब्यूटी जैसे फीचर्स मौजूद हैं. इसमें 2200mAh की बैटरी भी दी गई है.  यह कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, Wi-Fi, और ब्लूटूथ फीचर्स के साथ आता है.

Flipkart और Amazon के आज के बेहतरीन ऑफर

सोर्स,  इमेज सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo