अल्काटेल पॉप स्टार स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 6,999

अल्काटेल पॉप स्टार स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 6,999
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन में 1GB रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, स्टोरेज को 32GB के माइक्रो-SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

अल्काटेल ने बाज़ार में अपना नया फ़ोन पॉप स्टार पेश किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 6,999 रखी गई है. इस फ़ोन में 5-इंच की HD डिस्प्ले दी गई है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 720 x 1280 पिक्सल है. यह डिस्प्ले 16 M रंगों को सपोर्ट करती है. इस फ़ोन में मीडियाटेक MT6580 चिपसेट दिया गया है जो कि क्वाड-कोर प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक स्पीड 1.3GHz है. इसमें माली 400 MP2 भी दिया गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 1GB रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, स्टोरेज को 32GB के माइक्रो-SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. इसके साथ ही इस फ़ोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. यह कैमरा LED फ़्लैश से लैस है और इससे HD वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है. फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. 

यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. इस फ़ोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0, 2G/3G/4G के लिए सपोर्ट भी दिया गया है. यह स्मार्टफ़ोन दो रंगों में उपलब्ध है मेटल स्लिवर और मेटल गोल्ड.

इसे भी देखें: आसुस जेनफ़ोन मैक्स स्मार्टफ़ोन लॉन्च, स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर से लैस

इसे भी देखें: मोटोरोला का अब तक का सबसे पोपुलर फ़ोन मोटो रेज़र फिर से करेगा वापसी

इमेज सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo