एयरटेल ने किया Rs 509 का नया प्रीपेड प्लान पेश

एयरटेल ने किया Rs 509 का नया प्रीपेड प्लान पेश
HIGHLIGHTS

इस रिचार्ज की वैधता 84 दिनों की है जिसमें यूज़र्स को डाटा, वोइस और SMS बेनिफिट्स मिल रहे हैं.

एयरटेल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए Rs 509 का एक नया प्लान पेश किया है. इस रिचार्ज की वैधता 84 दिनों की है जिसमें यूज़र्स को डाटा, वोइस और SMS बेनिफिट्स मिल रहे हैं. इस रिचार्ज के अंतर्गत यूज़र्स को प्रतिदिन 1GB 4G डाटा और अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स तथा प्रतिदिन 100 SMS मिलेंगे. यह प्लान एयरटेल के यूज़र्स के लिए ओपन मार्किट प्लान है और यह चुनिंदा ग्राहकों के लिए उपलब्ध नहीं है. 

यह प्लान रिलायंस जियो के Rs 459 टैरिफ प्लान को टक्कर देगा. जियो के इस प्लान में प्रतिदिन 1GB हाई-स्पीड 4G डाटा, अनलिमिटेड फ्री कॉल्स और SMS मिलते हैं. यह रिचार्ज 84 दिनों के लिए वैध है और साथ ही यूज़र्स को इसके अंतर्गत जियो के सूट के ऐप्स जैसे जियो टीवी, जियो न्यूज़ आदि का अनलिमिटेड एक्सेस भी मिलता है. 

हाल ही में एयरटेल ने अपने Rs 349 और Rs 549 के रिचार्ज को भी रिवाइज़ किया है. इन दोनों प्लान्स में पहले के मुकाबले प्रतिदिन 0.5GB अतिरिक्त डाटा मिलेगा. Rs 349 के प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 2GB 4G/3G डाटा मिल रहा है और Rs 549 के प्लान में प्रतिदिन 3GB डाटा मिल रहा है. दोनों ही प्लान्स में डाटा के साथ अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स तथा प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं और इन प्लान्स की वैधता 28 दिनों की है. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo