Cashback: Airtel 4G Hotspot अब आपको मिल रहा Rs 1,000 के पोस्टपेड कैशबैक के साथ

Cashback: Airtel 4G Hotspot अब आपको मिल रहा Rs 1,000 के पोस्टपेड कैशबैक के साथ

Airtel की ओर से एक नए ऑफर को पेशन किया गया है, जो आपको इनाम के तौर पर Airtel 4G हॉटस्पॉट खरीदने पर लगभग Rs 1,000 का कैशबैक ऑफर कर रहा है। आपको बता देते हैं कि एयरटेल की ओर से इसकी कीमत Rs  2,000 के अलावा इसी ऑफर के तहत मात्र Rs 1,000 में ही दे रहा है। इसके अलावा आपके कैशबैक के पैसों को कंपनी की ओर से आपके पोस्टपेड अकाउंट में क्रेडिट कर दिया जाने वाला है। 

इसका मतलब है कि आपको इसके लिए Rs 2,000 ही इस समय खर्च करने होंगे लेकिन आपको आपके पोस्टपेड अकाउंट में यह पैसा मिल जाने वाला है। इसका मतलब है कि आप इन पैसों का इस्तेमाल आने वाले बिल के लिए कर सकते हैं। साथ ही आपको बता देते हैं कि यह ऑफर दो महत्त्वपूर्ण प्लान्स के साथ ही काम करने वाला है, इसके अलावा यह भी आपके लिए जानना जरुरी है कि यह ऑफर एयरटेल के सा भी ग्राहकों और सभी टेलीकॉम रीजन्स के लिए नहीं है। 

आपको बता देते हैं कि अभी हाल ही में एयरटेल की ओर से अपने Airtel 4G Hotspot की कीमत में  गिरावट करके इसे मात्र Rs 999 की कीमत में उपलब्ध कराया गया था, इसके बाद आप इसके साथ Rs 399 वाला प्लान ले सकते थे। हालाँकि अब आपको यह डिवाइस Rs 2,000 की कीमत में मिल रहा है, और इसके लिए आपके पास एक Rs 1,000 का कैशबैक ऑफर भी है। 

अगर हम इस कैशबैक के बारे में आपको कुछ बताएं तो आपको बता देते हैं कि आपको एयरटेल 4G hotspot के लिए सबसे पहले Rs 2,000 अदा करने होंगे इसके बाद आप Rs 399 या Rs 499 की कीमत में आने वाले रिचार्ज प्लान्स में से चुन सकते हैं। आपको बता देते है कि Rs 399 की कीमत में आने वाले रिचार्ज प्लान में आपको 50GB डाटा प्रतिमाह मिल रहा है, जो आपको रोलओवर सुविधा के साथ मिलता है। इसके अलावा अगर हम Rs 499 की कीमत में आने वाले प्लान की चर्चा करें तो इसमें आपको 75GB डाटा प्रतिमाह मिल रहा है। इसमें भी आपको डाटा रोलओवर की सुविधा मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo