Xiaomi के बाद अब Nubia करेगा अपना Red Magic गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च

Xiaomi के बाद अब Nubia करेगा अपना Red Magic गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च
HIGHLIGHTS

ट्रेंड को फॉलो करते हुए पहले Xiaomi ने अपना Black Shark गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च किया है और अब उम्मीद की जा रही है कि 19 अप्रैल को Nubia का नया गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है।

Xiaomi के Black Shark गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद अब ऐसा लग रहा है कि Nubia भी गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च करा जिसे Red Magic या Red Devil नाम दिया जाएगा Razer Phone ने स्मार्टफोन बाज़ार में गेमिंग स्मार्टफोन की शुरुआत की थी जिसे पिछले साल 2017 में लॉन्च किया गया था। ट्रेंड को फॉलो करते हुए पहले Xiaomi ने अपना Black Shark गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च किया है और अब उम्मीद की जा रही है कि 19 अप्रैल को Nubia का नया गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है।

चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  Weibo पर स्मार्टफोन की ब्लर्ड तस्वीर देखी गयी है। तस्वीर में स्मार्टफोन के डिज़ाइन का पता चलता है। Red Magic स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 Soc और 8GB रैम मौजूद होने की उम्मीद है। प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देने के लिए इस डिवाइस में एयर-कूल्ड बॉडी मौजूद होगी। लीक हुई तस्वीर को देखते हुए लग रहा है कि स्मार्टफोन के रियर पैनल पर लाइट ऑन फीचर मौजूद होगा और डिवाइस में गेम खेलने के दौरान लाइट्स बदलती रहेंगी। यह फोन ब्लैक कलर बॉडी में दिख रहा है और तेज़ गेम्स खेलने के लिए डिवाइस में थ्री-डायमेंशनल स्ट्रक्चर मौजूद है। Paytm Mall Deals of the Day: गेमिंग लवर्स के लिए धमाका ऑफर्स

हाल ही में कंपनी के CEO ने फोन की तस्वीर शेयर की थी जिससे कर्व्ड एजेज़, मेटल फ्रेम और युनीक डिज़ाइन का पता चलता है। रुमर्स के अनुसार फोन में फुल HD+ डिस्प्ले मौजूद होगी जिसका रेज़ोल्यूशन 2160 x 1080 पिक्सल होगा और डिवाइस में स्टीरियो स्पीकर्स मौजूद होंगे तथा यह गेमिंग स्मार्टफोन Nubia UI के साथ मिलकर एंड्राइड ओरियो पर काम करेगा।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

दूसरी रिपोर्ट के अनुसार Nubia ने लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट्स भेजे हैं।अभी कंपनी ने इस डिवाइस की गोपनीयता को बनाया हुआ है और इसके बढ़े फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं पता चली है। 

इमेज सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo