एसर लिक्विड ज़ेस्ट प्लस स्मार्टफ़ोन जुलाई से होगा सेल के लिए उपलब्ध

एसर लिक्विड ज़ेस्ट प्लस स्मार्टफ़ोन जुलाई से होगा सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

यह फ़ोन 13 मेगापिक्सल के कैमरे से भी लैस है. कंपनी ने बताया है कि यह कैमरा कॉल ट्राई-फोकस से लैस है. इसके साथ ही इस फ़ोन में 5000mAh की बैटरी भी मौजूद है, जो क्विक चार्जिंग सपोर्ट से लैस है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी एसर ने अभी पिछले महीने ही बाज़ार में अपने नए फ़ोन लिक्विड ज़ेस्ट प्लस को पेश किया था. अब खबर मिली है कि यह फ़ोन जुलाई से सेल के लिए उपलब्ध होगा. इस डिवाइस की कीमत $199 रखी गई है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

बता दें कि, एसर ने 21 अप्रैल को न्यूयॉर्क में एक प्रेस इवेंट का आयोजन किया था, इस इवेंट में कंपनी ने अपने कुछ नए लैपटॉप और एक स्मार्टफ़ोन एसर लिक्विड जेस्ट प्लस को पेश किया था. इस फ़ोन में 5.5-इन की HD डिस्प्ले मौजूद है. यह फ़ोन 13 मेगापिक्सल के कैमरे से भी लैस है. कंपनी ने बताया है कि यह कैमरा कॉल ट्राई-फोकस से लैस है. इसके साथ ही इस फ़ोन में 5000mAh की बैटरी भी मौजूद है, जो क्विक चार्जिंग सपोर्ट से लैस है.

इसके साथ ही इस फ़ोन में 1.3GHz कोर्टेक्स-A53 क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6735 चिपसेट, माली-T720 GPU और 2GB की रैम मौजूद है. फ़ोन में 16GB की स्टोरेज भी दी गई है. यह 5 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे के साथ पेश किया गया है और यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

इसे भी देखें: जोला C स्मार्टफ़ोन पेश, सेलफिश ऑपरेटिंग सिस्टम 2.0 से लैस

इसे भी देखें: अपने फोल्डेबल स्मार्टफ़ोन पर काम कर रहा है ओप्पो

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo