एयरटेल का 4G पैक 25 रुपये से होगा शुरू

एयरटेल का 4G पैक 25 रुपये से होगा शुरू
HIGHLIGHTS

एयरटेल का 4G पैक आपको केवल 25 रुपये में मिलेगा, यानी अब 3G के दामों में एयरटेल आपको 4G सेवा उपलब्ध कराएगा.

भारती एयरटेल ने भारत के लगभग 296 शहरों में अपनी 4G सेवा को लॉन्च किया है. यह सेवा पहले एयरटेल द्वारा कुछ चुनिन्दा शहरों में ही लॉन्च की गई थी, इसके बाद अब इसे सारे देश में लागू किया जाने का अभियान शुरू हो गया है, साथ ही 51 शहरों में यह बीटा ऑफर भी दे रहा था और अंतत: अब यह 296 शहरों शुरू हो गया है. आपको बता दें कि एयरटेल ने देश के लगभग 296 शहरों में अपनी 4G सेवा को लॉन्च किया है. इसके अलावा एयरटेल ने कुछ और सेवाएं भी लॉन्च की हैं. इसने कुछ नए रेंज के “इनफिनिटी प्लान्स” को भी लॉन्च किया है. जो आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ साथ मूवी और म्यूजिक आदि की भी सुविधा देगा. अब आपको 3G के दामों में 4G सेवा मिलेगी और इस सेवा के लिए आपको शुरूआती दामों में रूप में केवल 25 रुपये देने होंगे, यानी कहा जा सकता है कि 4G सेवा के लिए पैक की शुरुआत 25 रुपये से होगी.

बता दें कि इस लॉन्च के अवसर पर एयरटेल के चीफ एग्जीक्यूटिव, गोपाल मित्तल ने कहा कि, ‘हम यूजर्स को 3G के दामों में ही 4G सेवा को इस्तेमाल करने का अवसर देंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमने भारत का पहला कामर्शियल 4G नेटवर्क बनाया है जो कि हाइ-स्पीड मोबाइल ब्रॉडबैंड के सपने को हकीकत में बदलेगा.’

इसके अलावा एयरटेल ने नया करियर मोबाइल एप 'Wynk Movies' लांच किया है, इस एक बढ़िया ऐप कहा जा सकता है क्योंकि इस ऐप के माध्यम से आप ऐसा आनंद ले सकते हैं जैसा आप बहुत सारे पैसे खर्च करके मूवी हॉल में जाकर लेते हैं. इस ऐप में आपको हजारों मूवी और अन्य पॉपुलर विडियोज की लाइब्रेरी उपलब्ध है, जिसका इस्तेमाल आप कभी बगही कर सकते हैं.

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo