इंटेल ने मोबाइल, लैपटॉप के लिए कोर आई9 प्रोसेसर उतारे

इंटेल ने मोबाइल, लैपटॉप के लिए कोर आई9 प्रोसेसर उतारे
HIGHLIGHTS

इंटेल ने मंगलवार को मोबाइल और लैपटॉप के लिए इंटेल कोर आई9 प्रोसेसर का अनावरण किया, जो गेमिंग और कंटेट सृजन का बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा।

इंटेल ने मंगलवार को मोबाइल और लैपटॉप के लिए इंटेल कोर आई9 प्रोसेसर का अनावरण किया, जो गेमिंग और कंटेट सृजन का बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा। कंपनी का दावा है कि इंटेल द्वारा बनाया गया यह अब तक सबसे उच्च-प्रदर्शन करने का लैपटॉप प्रोसेसर है।

कंपनी ने एक नया इंटेल कोर प्लेटफॉर्म विस्तार की भी घोषणा की, जो इंटेल 'ऑप्टटेन' मेमोरी के साथ 8वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर के फायदे मुहैया कराएगी। 

Flipkart ऑफर्स: इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

इंटेल ने एक बयान में कहा कि नया 8वीं पीढ़ी का इंटेल कोर आई9, आई7 और आई5 प्रोसेसर्स फॉर लैपटॉप्स 'कॉफी लेक' प्लेटफार्म पर आधारित है।

बयान में कहा गया है कि डेस्कटॉप प्रोसेसर गेमप्ले के दौरान 41 फीसदी अधिक फ्रेम मुहैया कराती है तथा 4के वीडियो एडिट करने में 59 फीसदी तेज प्रदर्शन करती है। 

आठवीं पीढ़ी का इंटेल कोर आई9-8950 एचके प्रोसेसर पहला मोबाइल इंटेल प्रोसेसर है जो छह कोर और 12 थ्रेड्स से लैस है, जो यूजर्स को सबसे उच्च गुणवत्ता का मोबाइल वीआर और न्यू विंडोज मिक्स्ड रियलिटी अनुभव मुहैया कराता है।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

इसके अलावा कंपनी इंटेल 300 सीरीज चिपसेट भी लांच किया, जो तेज कनेक्शन के लिए गीगाबिट वाई-फाई को एकीकृत करता है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo