HP Spectre 13 लैपटॉप भारत में लॉन्च, कीमत 1.2 लाख

HP Spectre 13 लैपटॉप भारत में लॉन्च, कीमत 1.2 लाख
HIGHLIGHTS

HP Spectre 13 लैपटॉप 10.4mm थिन है और इसका वजन 1.11 किलोग्राम है.

लैपटॉप निर्माता कंपनी HP ने भारत में अपना नया लैपटॉप Spectre 13 पेश किया है. यह पिछले साल पेश किए गए Spectre 13 का अपग्रेड वर्जन है और यह पहले से और ज्यादा पतला है. इसकी मोटाई 10.4mm है. कंपनी का दावा है कि यह लैपटॉप दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप है. यह नया लैपटॉप दो वर्जन में उपलब्ध होगा और इसकी कीमत Rs. 1.2 लाख से शुरू होगी. यह सारे HP स्टोर्स और चैनल पार्टनर्स के जरिये जुलाई से उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

इसका साइज़ 13-इंच है और यह एक अल्ट्राबुक है. इसमें इंटेल कोर i5 और i7 प्रोसेसर मौजूद होगा. साथ ही इसमें 8GB की रैम भी दी गई है. साथ ही इसमें आपको स्टोरेज ऑप्शन भी मिलते हैं. इंटेल कोर i5 वर्जन में यूजर को 256GB PCle आधारित SSD मिलती है, वहीँ i7 वर्जन में आपको 512GB PCle आधारित स्टोरेज मिलती है. डिस्प्ले की अगर बात करें तो इसके दोनों वर्जन में 13.3-इंच की डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080 पिक्सल है. बता दें कि यह एक टच डिस्प्ले नहीं है. डिस्प्ले गोरिला ग्लास से लैस है. 

इस लैपटॉप को कार्बन फाइबर और एलुमिनियम से बनाया गया है. इसमें आइलैंड स्टाइल कीबोर्ड दिया गया है. यह कीबोर्ड बैकलिट है और इस लैपटॉप में ग्लास टचपैड मौजूद है, यह HP की इमेजपैड टेक्नोलॉजी से लैस है. इसमें 2USB 3.1 पोर्ट मौजूद हैं. लैपटॉप में 4 सेल बैटरी भी दी गई है और इसका वजन 1.11 किलोग्राम है.

इसे भी देखें: हॉनर 5C स्मार्टफ़ोन आज होगा भारत में लॉन्च

इसे भी देखें: अल्टीमेट इयर्स UE बूम 2 स्पीकर लॉन्च, कीमत Rs. 15,995

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo