आज इन Laptop पर Flipkart दे रहा है गजब के ऑफर्स और डिस्काउंट

आज इन Laptop पर Flipkart दे रहा है गजब के ऑफर्स और डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

आज हम आपको 2020 में Flipkart पर मिलने वाली बेस्ट डील्स के बारे में बता रहे हैं

Flipkart की लिस्टिंग के अनुसार आपको HP, Asus, Lenovo के शानदार लैपटॉप बेहद ही कम कीमत में मिल रहे हैं

लैपटॉप्स पर आपको Flipkart पर कई बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं

ई-कॉमर्स साइट Flipkart  हमेशा की तरह आज भी कुछ अच्छे ऑफर्स और डील्स आपले लिए लेकर आया है लेकिन आज हम आपको Flipkart पर Laptop आदि पर मिल रही बेस्ट डील्स के बारे में बताने वाले हैं, अर्थात् आज हम आपके लिए फ्लिप्कार्ट पर मिल रही कुछ सबसे बेस्ट लैपटॉप डील्स लेकर आये हैं। इन प्रोडक्टस को आप बहुत ही किफ़ायती कीमत में खरीद सकते हैं और साथ ही कार्ड ऑफर्स के ज़रिए बढ़िया डिस्काउंट भी पा सकते हैं। अगर आप एक नया लैपटॉप इस समय के दौरान ही खरीदना चाहते हैं तो Flipkart की इन Deals का लाभ उठा सकते हैं।

Flipkart पर ये लैपटॉप आज बढ़िया किफ़ायती दाम में मिल रहे हैं जिन्हें आप क्रेडिट कार्ड द्वारा ख़रीदारी करने पर और भी मुनाफे में खरीद सकते हैं।

Avita Magus Lite Celeron Dual Core 2 in 1 Laptop

Deal Price: Rs 17,990

वैसे तो आप Flipkart की इस लिस्टिंग में देख सकते हैं कि Avita Magus Lite Celeron Dual Core 2-in1 Laptop को Rs 19,990 की कीमत में लिस्ट किया गया है, लेकिन आपको इसपर 10 फीसदी की छूट मिल रही है. जिसके बाद आप इसे Rs 17,990 में ले सकते हैं। इसके अलावा आपको 4 आकर्षक बैंक ऑफर भी इस लैपटॉप पर मिल रहे हैं, जिनकी जानकारी आप यहाँ ले सकते हैं। 

Lenovo V330 Ryzen 3 Dual Core 3rd Gen – (4 GB/1 TB HDD/DOS) Laptop

Deal Price: Rs 24,990

अगर हम Flipkart की लिस्टिंग पर गौर करें तो यहाँ आपको यह लैपटॉप Rs 39,150 की असल कीमत में नजर आने वाला है, लेकिन अगर आप फ्लिप्कार्ट ऑफर्स के तहत इस लैपटॉप को खरीदते हैं तो आपको यह मात्र Rs 24,990 की कीमत में मिल जाने वाला है। अर्थात् आपको इसपर लगभग 36 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको इस लैपटॉप पर अन्य 2 बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं।

Asus VivoBook 15 Core i3 8th Gen – Laptop 

Deal Price: Rs 30,990

वैसे तो लिस्टिंग में यानी Flipkart पर आप इस लैपटॉप को Rs 35,060 की कीमत में देख सकते हैं लेकिन आपको यह मिलेगा मात्र Rs 30,990 की कीमत में असल में आपको बता देते हैं कि आपको फ्लिप्कार्ट की ओर से 11 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको कई धांसू ऑफर और डिस्काउंट भी इसके साथ मिल रहे हैं।

Asus Core i5 8th Gen – Laptop

Deal Price: Rs 33,990

असल में फ्लिप्कार्ट की लिस्टिंग ऐसा दिखा रही है कि इस लैपटॉप के अब मात्र 3 ही यूनिट बचे हैं, इस लेख को लिखते समय हमने यही यहाँ पर देखा है। इस लैपटॉप को आप मात्र Rs 33,990 की कीमत में खरीद सकते हैं। हालाँकि अगर हम इसकी असल कीमत की बात करें तो यह फ्लिप्कार्ट की लिस्टिंग में Rs 43,790 की कीमत में नजर आ रहा है, जिसके बाद इसपर आपको 22 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है. हालाँकि इतना ही नहीं, इसके साथ आपको फ्लिप्कार्ट पर अन्य कई ऑफर भी मिल रहे हैं। 

HP ChromeBook Celeron Dual Core – Chromebook 

Deal Price: Rs 33,499

असल में अगर आप इस HP के लैपटॉप को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि इस लैपटॉप पर आपको फ्लिप्कार्ट डिस्काउंट और ऑफ़र दे रहा है। फ्लिप्कार्ट लिस्टिंग के अनुसार Rs 37,513 की कीमत आप इस लैपटॉप की देख सकते हैं, लेकिन आपको यह 10 फीसदी के डिस्काउंट या ऑफ के साथ फ्लिप्कार्ट से मात्र Rs 33,499 में खरीद सकते हैं। हालाँकि कई अन्य ऑफर  और डिस्काउंट आपको फ्लिप्कार्ट दे रहा है।

Asus ZenBook Core i5 8th Gen Laptop

Deal Price: Rs 45,990

जैसा कि आप देख रहे हैं कि इस लैपटॉप की कीमत अभी तक की इस फ्लिप्कार्ट लिस्टिंग में सबसे ज्यादा है। इस लैपटॉप को आप फ्लिप्कार्ट लिस्टिंग पेज पर Rs 86,990 की कीमत में देख सकते हैं। इसका मतलब है कि फ्लिप्कार्ट डिस्काउंट और ऑफर के तौर पर आपको इस लैपटॉप पर लगभग 47 फीसदी की छूट दे रहा है, जिसके मात आपको यह लैपटॉप फ्लिप्कार्ट पर मात्र Rs 45,990 में मिलने वाला है। हालाँकि कई फ्लिप्कार्ट ऑफर और डिस्काउंट भी आपको मिल रहे हैं। 

Dell Vostro 14 3000 Core i5 8th Gen Laptop

Deal Price: Rs 43,990

हमने देखा है कि इस लिस्टिंग में यानी फ्लिप्कार्ट सेल के दौरान आपको सबसे महंगे लैपटॉप के तौर पर फ्लिप्कार्ट की लिस्टिंग में पिछला लैपटॉप ही देखने को मिला है, जिसकी कीमत इस लिस्टिंग में सबसे ज्यादा है। लेकिन अब हम बात करने वाले हैं Dell के इस लैपटॉप की जो आपको फ्लिप्कार्ट सेल में मात्र Rs 43,990 में मिल रहा है। हालाँकि इस लिस्टिंग में इस लैपटॉप को Rs 50,268 की कीमत में देखा जा सकता है। इसका मतलब है कि इस लैपटॉप पर आपको 12 फीसदी की छूट के साथ कई अन्य बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo