Apple MacBook Pro और MacBook Air की कीमत में हुई बड़ी कटौती

Apple MacBook Pro और MacBook Air की कीमत में हुई बड़ी कटौती
HIGHLIGHTS

25 जुलाई से ऑफर जारी

स्टूडेंट्स के लिए स्पेशल ऑफर

APPLE ने हाल ही में अपने 2018 के मैकबुक प्रो और मैकबुक एयर की कीमत में कटौती की है यानी अब ये डिवाइस आपको सस्ते में मिल सकते हैं। इस कीमत में हुई कटौती के बाद Apple MacBook Pro को अब आप 1,19,900 रुपये में खरीद सकते हैं। इस डिवाइस को कंपनी ने 1,49,900 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था जिसमें आपको 13-inch model मिलता है। वहीं स्टूडेंट्स के लिए कंपनी इसे अब तक की सबसे कम कीमत यानी 1,11,264 रुपये में उपलब्ध कराएगी।

MacBook Air की बात करें तो इसे 1,14,900 रुपये में लॉन्च किया गया था लेकिन अब यूज़र्स इस डिवाइस को 99,900 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही स्टूडेंट्स के लिए यह डिवाइस खासतौर पर 92,704 रुपये में उपलब्ध कराई जाएगी। आपको बता दें कि स्टूडेंट्स को यह ख़ास डिस्काउंट APPLE BACK TO SCHOOL प्रमोशन का ही हिस्सा है, जो कि हायर एजुकेशन स्टूडेंट्स, उनके पैरंट्स, फैकल्टी, स्टाफ और होम-स्कूल टीचर्स के लिए उपलब्ध है। इस ऑफर का लुत्फ़ यूज़र्स 25 जुलाई से उठा पाएंगे और ऑफर्स को एप्पल के ऑर्थोराइज्ड रिटेलर्स के पास उपलब्ध कराया जायेगा।

Apple MacBook Pro Specifications

MacBook Pro में आपको 13-इंच और 15 इंच मॉडल में आता है। इसमें आपको 8-coreIntel processor दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 32जीबी मैमोरी मिलती है। यह डिवाइस Retina display के साथ True Tone technology से लैस है। इसमें आपको एक शानदार थर्ड जेनरेशन की-बोर्ड दिया गया है जो टाइपिंग का बेहतर एक्सपीरियंस देता है। यह डिवाइस टच बार और टच आईडी, डायनैमिक स्टीरियो स्पीकर्स, नए कूलिंग सिस्टम और डेटा ट्रांसफर के लिए थंडरबोल्ट 3 के साथ आता है।

Apple MacBook Air Specifications

इस डिवाइस में आपको Eighth-generation Intel Core i5 प्रोसेसर मिलता है। इसमें आपको 2560×1600 रेसोल्यूशन 4 million pixels के साथ मिलता है। गेमिंग और अच्छे ग्राफिक्स के लिए मैकबुक एयर में इंटेल के 'एचडी ग्राफिक 6000' ग्राफिक कार्ड के साथ 8 जीबी DDR3 रैम दी गई है।

बैटरी की बात करें तो फुल चार्ज होने पर इस डिवाइस को 12 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है और इसका स्टैंडबाई टाइम 30 दिन का है। इसमें आपको 16GB/1TB SSD storage मिलता है। इस डिवाइस का वज़न 1.25kg है और साथ ही इसमें macOS operating system का इस्तेमाल किया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo