Acer Nitro 5 गेमिंग लैपटॉप 16GB रैम के साथ हुआ भारत में लॉन्च

Acer Nitro 5 गेमिंग लैपटॉप 16GB रैम के साथ हुआ भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

यह लैपटॉप Flipkart और Acer स्टोर्स पर उपलब्ध होगा और इसके कीमत Rs 75,990 से शुरू होगी.

Acer ने Nitro 5 के लॉन्च के साथ अपने गेमिंग लैपटॉप्स की सीरीज़ में एक नए सदस्य को ऐड किया है. यह लैपटॉप ग्राहकों के लिए Flipkart और Acer स्टोर्स पर उपलब्ध होगा और इसके कीमत Rs 75,990 से शुरू होगी.

और भी अच्छी डील्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें…!!!

यह लैपटॉप मेट ब्लैक चेसिस और हेयरलाइन फिनिश के साथ मौजूद है, जो एक शानदार लुक देता है. यह 15.6 इंच की फुल HD IPS डिस्प्ले और 1920 x 1080 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ उपलब्ध है. यह डॉल्बी ऑडियो प्रीमियम और Acer TrueHarmony टेक्नोलॉजी के साथ उपलब्ध है जो गेम्स और मूवीज़ के लिए साउंड डेप्थ, वाइडर बेस और बेहतर साउंड प्रोवाइड करता है. 

यह डिवाइस 7th जनरेशन कोर i5 और Core i7 प्रोसेसर द्वारा संचालित है यह लैपटॉप NVIDIA GeForce GTX 1050/1050Ti ग्राफ़िक कार्ड और 16GB, DDR5 रैम और 128GB SSD और 1TB HDD के साथ आता है. 

Nitro 5 डुअल फेंस और Acer कूलबूस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है, जो CPU और GPU को 11% से ज़्यादा तक ठंडा रखता है. यह डिवाइस नई Windows 10 पर चलता है और कनेक्टिविटी के मामले में यह गीगाबाइट ईथरनेट पोर्ट, WiFi 802.11ac 2×2 MIMO, एक USB 3.1 टाइप-C (Gen 1) पोर्ट, एक USB 3.0 पोर्ट, पॉवर ऑफ चार्जिंग, दो USB 2.0 पोर्ट्स और एक HDMI 2.0 port1 जो 90 Hz तक रिफ्रेश रेट्स को सपोर्ट करता है.

Chandrahas Panigrahi, CMO और कंस्यूमर बिज़नेस हेड ने कहा,” हम Acer Nitro 5 को भारत में लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, यह डिवाइस फीचर्स और प्राइस का अनोखा कॉम्बिनेशन है. हमें लगता है कि सभी गेमर्स एक अच्छा गेमिंग डिवाइस डिज़र्व करते हैं, जो उन्हें एडवांस्ड गेम्स खेलने और रोज़ के सभी कामों को आसानी से करने की सुविधा उपलब्ध कराता है, यहाँ हम Nitro 5 के बारे में आपको बता रहे हैं जो पॉवरफुल फीचर्स अनबीटेबल कीमत के साथ उपलब्ध है.

सोर्स इमेज सोर्स

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo