एसर ने सीईएस 2018 में चार नए लैपटॉप लांच किए

एसर ने सीईएस 2018 में चार नए लैपटॉप लांच किए
HIGHLIGHTS

ये लैपटॉप्स भारत में कब उपलब्ध होंगे, इसकी घोषणा अभी नहीं की गई है.

अपने लैपटॉप लाइन अप का विस्तार करते हुए ताइवान की हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड एसर ने सोमवार को यहां चल रहे 'कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (सीईएस) 2018' में चार नए डिवाइस लांच किए। 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि 8.98 मि.मी. की मोटाई के साथ 'स्विफ्ट 7' दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप है, जो विंडोज 10 पर चलता है। यह इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर से संचालित है, जिसमें पूरे दिन की बैटरी लाइफ और 4जी एलटीई कनेक्शन जैसे फीचर्स हैं। 

एसर इंक के आईटी उत्पादों के अध्यक्ष जेरे काओ ने बताया, "नया 'स्विफ्ट 7' पतले चेसिस, शक्तिशाली प्रदर्शन और पेशेवरों के लिए हमेशा ऑन रहनेवाले 4जी एलटीई कनेक्टिविटी से लैस लैपटॉप है।"

कंपनी ने इसके अलावा 'स्पिन 3' (एसपी314-51) लांच किया, जो 360 डिग्री तक घूमने वाले हिंग के साथ पेश किया गया लैपटॉप है। इसे आसानी से लैपटॉप से टैबलेट, डिस्पले में बदला जा सकता है। इसमें 8वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर को लगाया गया है तथा इसकी बैटरी लाइफ 12 घंटों की है। 

विंडोज 10 ओएस से लैस 'नाइट्रो 5' एक गेमिंग लैपटॉप है, जिसमें नवीनतम पीढ़ी के एएमडी रेडियन आरएक्स 560 ग्राफिक्स है।  एसर 'क्रोमबुक 11' 11.6 इंच डिस्प्ले वाला लैपटॉप है जो क्रोम ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। कंपनी के यह लैपटॉप भारत में कब उपलब्ध होंगे, इसकी घोषणा अभी नहीं की गई है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo