Amazon Sale का पहला दिन, 4000 रुपये की कीमत वाला हेडफोन मात्र 999 रुपये में घर ले जाने का मौका

Amazon Sale का पहला दिन, 4000 रुपये की कीमत वाला हेडफोन मात्र 999 रुपये में घर ले जाने का मौका
HIGHLIGHTS

अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2022 सेल आज सबके लिए यानि मात्र Prime Members के लिए ही नहीं बल्कि सभी यूजर्स के लिए शुरू हो गई है

यह सेल आज से यानि 17 जनवरी से शुरू होकर सभी यूजर्स के लिए देश में 20 जनवरी तक चलेगी

कंपनी ने टॉप ब्रांडों के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज़ पर 40% की छूट की घोषणा की है; इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 70% तक की छूट दी जा रही है, टीवी आदि पर 60% तक की छूट; अप्लायंसेज पर 50% तक और इको, फायर टीवी और किंडल डिवाइस पर 50% तक की छूट की घोषणा की है

अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2022 सेल आज सबके लिए यानि मात्र Prime Members के लिए ही नहीं बल्कि सभी यूजर्स के लिए शुरू हो गई है। ई-कॉमर्स दिग्गज ने घोषणा की है कि सेल 16 जनवरी से प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू होगी, इसका मतलब है कि बीते कल ही Prime Members इस सेल का लाभ उठा चुके हैं। अब इस सेल में लाभ लेने की आपकी बारी आ गई है। यह सेल आज से यानि 17 जनवरी से शुरू होकर सभी यूजर्स के लिए देश में 20 जनवरी तक चलेगी। अमेज़न ने शानदार ऑफर का वादा किया है सेल के दौरान आपको बेहतरीन ऑफर दिए भी जा रहे हैं। कंपनी ने टॉप ब्रांडों के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज़ पर 40% की छूट की घोषणा की है; इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 70% तक की छूट दी जा रही है, टीवी आदि पर 60% तक की छूट; अप्लायंसेज पर 50% तक और इको, फायर टीवी और किंडल डिवाइस पर 50% तक की छूट की घोषणा की है।

Amazon Sale में हेडफोंस मिल रहे हैं बेहद कम कीमत में

आज हम Amazon की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान आपको बेस्ट (best) हेडफोन (headphone) (Headphones) डील्स (Deals) के बारे में बताने वाले हैं। यदि आप अपने लिए एक नए हेडफोन (headphone) (Headphones) की तलाश में थे, तो आपको बता देते है कि आपको बढ़िया बढ़िया हेडफोन (headphone) (Headphones) बेहद ही कम कीमत में मिल जाने वाले हैं। आइए जानते है कि आखिर अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2022 सेल के पहले दिन आज आपको हेडफोंस पर कैसी डील्स (Deals) और डिस्काउंट (Discount) मिल रहे हैं। आप जानते है कि आपको हेडफोंस पर Amazon की ओर से इस सेल में 40 फीसदी डिस्काउंट (Discount) दिया जा रहा है। गौरतलब हो कि, ग्रेट (Great) रिपब्लिक (Republic) डे (Day) सेल (Sale) 2022 के लिए, Amazon India ने SBI Bank के साथ साझेदारी की है और SBI क्रेडिट कार्ड पर 10% की इन्स्टेन्ट छूट की घोषणा की है।

Noise Buds VS103 – Truly Wireless Earbuds

अगर आप इस हेडफोन (headphone) को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे मात्र 999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। हालांकि असल में आप इसे इससे भी कम कीमत में यानि मात्र 900 रुपये के आसपास ही खरीद सकते हैं। क्योंकि आप SBI के बैंक ऑफर का लाभ भी इसके साथ उठा सकते हैं। असल में इसकी कीमत 3000 रुपये के आसपास है। 1000 रुपये से भी कम में खरीदने के लिए क्लिक करें!

Boult Audio AirBass Q10 TWS Earbuds

अगर आप एक 24 घंटे के प्लेटाइम को ऑफर करने वाले एक बेहतरीन एयरफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि इसे आप मात्र 1,299 रुपये में ले सकते हैं। हालांकि आपको इसपर बैंक ऑफर भी मिल रहा है, जिसके बाद आप इसे बेहद ही कम कीमत में ले सकते हैं। 1500 रुपये से कम कीमत में खरीदने के लिए क्लिक करें!

JBL Endurance Run, Sports in Ear Wired Earphones

अगर आपको इस बात की चिंता रहती है कि कहीं आपके कान से आपके द्वारा लिया गया एयरबड निकलकर गिर न जाए तो आपको एक वाइर्ड हेडफोन (headphone) को ही लेना चाहिए। इस हेडफोन (headphone) को आप मात्र 939 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यानि आपको इसपर 41 फीसदी की छूट दी जा रही है, इतना ही बैंक ऑफर को लगाकर आप इसे और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। 1000 रुपये से भी कम में एक हेडफोन (headphone) खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

यह इमेज काल्पनिक है!

boAt Rockerz 450 Bluetooth Wireless On Ear Headphone

हम इन-एयर और वाइर्ड हेडफोन्स की बात कर चुके हैं, हालांकि अगर आपको पसंद ऑन-एयर हेडफोन (headphone) है तो आपके लिए यह भी एक चॉइस है। आपको बता देते है कि आपको यह हेडफोन (headphone) लगभग 75 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मात्र 999 रुपये में खरीदने का एक ऐसा मौका मिल रहा है, जो आपको शायद ही कभी मिलेगा। हालांकि अगर आप बैंक ऑफर लगा लेते हैं तो आपको इसकी कीमत में और भी कमी नजर आने वाली है। 4000 रुपये का हेडफोन (headphone) 999 रुपये में खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

boAt Airdopes 121v2 Bluetooth Truly Wireless in Ear Earbuds

इस हेडफोन (headphone) पर आपको 70 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप इसे 3000 रुपये की कीमत में नहीं मात्र 899 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि इस हेडफोन (headphone) पर आपको बैंक ऑफर भी मिल रहा है, जिसके बाद आपको यह और भी कम कीमत में मिल सकता है। बेहद सस्ते में इस हेडफोन (headphone) को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo