Xiaomi Mi Fan Festival: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं ख़ास ऑफर्स

Xiaomi Mi Fan Festival: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं ख़ास ऑफर्स
HIGHLIGHTS

यह सेल 5 अप्रैल से 6 अप्रैल तक चलेगी, जिसमें Xiaomi प्रोडक्ट्स पर कई अच्छे डिस्काउंट ऑफर्स मिल रहे हैं।

भारत में Xiaomi Mi Fan Festival सेल शुरू हो चुकी है जो कि 5 अप्रैल से 6 अप्रैल तक चलेगी। इस सेल के अंतर्गत कई प्रोडक्ट्स पर अच्छे डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं जिनके बारे में हम बता रहे हैं। अगर आप इन प्रोडक्ट्स में से कोई प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो यह एक अच्छा मौका है। Xiaomi ने SBI के साथ साझेदारी कर Rs. 7,500 से अधिक खरीदारी पर 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर किया है। आइए इन प्रोडक्ट्स और ऑफर्स पर एक नज़र डाल लेते हैं।

Redmi 4: Redmi 4 Amazon पर 9,999 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस को SBI क्रेडिट कार्ड के ज़रिए खरीदने पर 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है।

इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मौजूद है और यह डिवाइस 4100mAh की बैटरी से लैस है। इस स्मार्टफोन में 13MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है। यहाँ से खरीदें

Mi Max 2: इस डिवाइस की कीमत पर 2000 रूपये का डिस्काउंट मिल रहा है और Amazon द्वारा यह डिवाइस 12,999 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस को SBI क्रेडिट कार्ड के ज़रिए खरीदने पर 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है।

इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 32GB स्टोरेज मौजूद है। यह स्मार्टफोन 12MP के रियर कैमरा और 5MP के फ्रंट कैमरा के साथ आता है और 5300mAh की बैटरी से लैस है। यहाँ से खरीदें

Mi Mix 2: इस स्मार्टफोन की कीमत पर 3000 रूपये का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह डिवाइस Flipkart पर 29,999 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। SBI क्रेडिट कार्ड के ज़रिए पेमेंट कर के 5% इंस्टेंट डिस्काउंट भी पाया जा सकता है। 

Mi Mix 2 में 6 GB रैम और 128 GB स्टोरेज मौजूद है और यह डिवाइस 12MP के रियर कैमरा और 5MP के फ्रंट कैमरा से लैस है। यहाँ से खरीदें

Redmi Y1: इस स्मार्टफोन को Amazon पर 8,999 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है और साथ ही इसे SBI क्रेडिट कार्ड द्वारा खरीदने पर 5% इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है।

यह स्मार्टफोन 3GB रैम और 32GB स्टोरेज से लैस है और 13MP रियर कैमरा और 16MP के फ्रंट कैमरा के साथ आता है। यहाँ से खरीदें

Redmi Y1 Lite: यह स्मार्टफोन Amazon पर 6,999 रूपये की कीमत में उपलब्ध है और इसे 333 रूपये प्रतिमाह की EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

इस स्मार्टफोन में 2GB रैम और 16GB स्टोरेज मौजूद है। Redmi Y1 Lite 13MP रियर कैमरा और 5MP के फ्रंट कैमरा के साथ आता है। यहाँ से खरीदें

Mi 10000 mAh Power Bank: इस पॉवर बैंक को Flipkart द्वारा 799 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है और SBI के क्रेडिट कार्ड द्वारा पेमेंट कर के 5% इंस्टेंट डिस्काउंट पाया जा सकता है।

इस पॉवर बैंक की कैपेसिटी 10000 mAh है और इसका वज़न 240 ग्राम है। पॉवर सोर्स के लिए इस डिवाइस के साथ AC एडाप्टर मौजूद है। यहाँ से खरीदें

Mi Band – HRX Edition: इस Mi बैंड की कीमत पर 300 रूपये का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह बैंड Amazon पर 1,299 रूपये के बजाए 999 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। 

यह बैंड 23 दिनों की बैटरी लाइफ ऑफर करता है और इम्प्रूव्ड ट्रैकिंग अल्गोरिदम के साथ आता है। यहाँ से खरीदें

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

Mi Earphones Basic: इस इयरफोन को 399 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह इयरफोन Amazon पर उपलब्ध है।

इस इयरफोन में 3.5mm का जैक मौजूद है और साथ ही इसमें माइक और प्ले/पॉज बटन भी मौजूद है। यहाँ से खरीदें

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo