इस दिवाली पर गिफ्ट करें 2,000 रुपये से कम कीमत वाले ये खास गैजेट्स

इस दिवाली पर गिफ्ट करें 2,000 रुपये से कम कीमत वाले ये खास गैजेट्स
HIGHLIGHTS

त्योहारों का सीज़न आ चूका है, और ऐसे में हम जानते हैं कि दिवाली का उपहार खरीदना कितना तनावपूर्ण होता है

ऐसे समय में अपने प्रियजनों के लिए नहीं क्या ख़रीदे यह तय करना बहुत मुश्किल हो जाता है

इस दिवाली को किफायती और उज्ज्वल बनाने के लिए, अपने प्रियजनों को गिफ्ट करे Portronics इंडिया के यह स्मार्ट, उपयोगी और पोर्टेबल गैजेट, वह भी सिर्फ 2,000 रुपये की कीमत में

त्योहारों का सीज़न आ चूका है, और ऐसे में हम जानते हैं कि दिवाली का उपहार खरीदना कितना तनावपूर्ण होता है। ऐसे समय में अपने प्रियजनों के लिए नहीं क्या ख़रीदे यह तय करना बहुत मुश्किल हो जाता है। इस दिवाली को किफायती और उज्ज्वल बनाने के लिए, अपने प्रियजनों को गिफ्ट करे Portronics इंडिया के यह स्मार्ट, उपयोगी और पोर्टेबल गैजेट, वह भी सिर्फ 2,000 रुपये की कीमत में।

Portronics फास्ट चार्जर

लोगों के बीच आजकल Portronics इंडिया के फास्ट चार्जर और अडाप्टर्स काफी ट्रेंड में है क्योंकि इनकी मदद से डिवाइस को बेहद कम समय में चार्ज किया जा सकता है। अगर आप किसी को दिवाली गिफ्ट देने के बारे में सोच रहे हैं तो Portronics के यह फास्ट चार्जर बेहतर विकल्प हो सकते है। यह आपके प्रोडक्ट्स को ओवरवोल्टेज और ओवरकरंट से प्रोटेक्ट करता है साथ ही बहुत लाइटवेट भी है। Adapto One वायरलेस चार्जर की कीमत 699/- रुपये है, जबकि Adapto 62 वॉल एडॉप्टर की कीमत 399/- रुपये है। यह दोनों प्रोडक्ट्स उपभोक्ता Amazon, Flipkart और Paytm पर आसानी से सेल में खरीद सकते हैं।

Portronics पोर्टेबल लैपटॉप स्टैंड

कोरोना वायरस महामारी के कारण अभी काफी संख्या में लोग घरों से काम कर रहे हैं। ऐसे में घर पर ऑफिस की तरह काम करने के लिए पोर्टेबल लैपटॉप स्टैंड जरूरी हो जाता है। ताकि काम करते समय कोई परेशानी न हो। आप चाहें तो दिवाली पर अपने दोस्तों को, Portronics  के यह पोर्टेबल लैपटॉप स्टैंड भी गिफ्ट कर सकते हैं। बाजार में Potronics My Buddy Hexa 22 की कीमत 1,299/- रुपये है वहीं  My Buddy Hexa III की कीमत 699/- रुपये  है। बड़े आकार की टेबल्स के लिए, My Buddy Plus की कीमत 1,799/- रुपये है। यह सभी स्टैंड उपभोक्ता ऑनलाइन भारी छूट पर खरीद सकते है।

Portronics USB हब

कई बार जब एक ही चार्जर पर्याप्त नहीं होता है, ऐसे में Portronics  के  यूएसबी हब जो USB और Type C पोर्ट के साथ साथ आते है काफी फायदे मंद हो सकते। इस दिवाली आप अपने प्रियजनों को यह दिवाली गिफ्ट के रूप में दे सकते है जिन्हे एक ही समय में कई उपकरणों को चार्ज करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आपके गैजेट-ओब्सेस्सेड कज़न निश्चित रूप से गिफ्ट की तारीफ करेंगे यह एक चार्जर उन्हें उनके सभी उपकरणों चार्ज करने में मदद करेगा। Portronics UFO Pro  का आकार UFO की तरह बना है जिसमे विभिन्न प्रकार के 6 पोर्ट दिए गए हैं और इसकी कीमत 1,499/- रुपये है। इसी तरह, MPort 4A में 4 पोर्ट हैं और इसकी कीमत 799/- रुपये है। इसके अतिरिक्त, C-Konnect चार्जर भी एक प्रोजेक्टर के रूप में दोगुना काम करता है और इसकी कीमत 1,499/- रुपये है। आप इन्हे भारी छूट में ऑनलाइन खरीद सकते है।

Portronics पोर्टेबल स्पीकर्स

हम सभी के लिए दिवाली खुशी का संकेत है, और अपने प्रियजनों के साथ उस खुशी को बाँटने से बेहतर क्या हो सकता है। इस दिवाली आप अपने दोस्तो को Portronics के ब्लूटूथ स्पीकर भी उपहार में दे सकते है। Portronics का Dynamo ब्लूटूथ स्पीकर आपके संगीत प्रेमी दोस्तो को गिफ्ट में देने के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है, यह हाई क्वालिटी साउंड और TWS फीचर के साथ 3 रंगों में आता है और इसकी कीमत मात्र 1,999-/ रुपय है।

पोर्टोनिक्स Auto 14 – ब्लूटुथ रिसीवर और ट्रांसमिटर अडैप्टर

इस दिवाली अपने प्रियजनों को उपहार दें Portronics Auto 14 यह एक वायरलैस ट्रांसमिटर और रिसीवर का संयोजन है, जिसके माध्यम से आप अपने पुराने, मेहेंगे नॉन ब्लूटुथ डिवाइसेज़ जैसे टीवी, सीडी प्लेयर और यहां तक कि पुराने पीसी, वायरलैस हैडफोन, स्पीकर और कार के स्टीरियो सिस्टम से भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते है। Auto 14 की कीमत 1,999/- रुपये है, और यह आसानी से Portronics.com, Amazon, Flipkart, TataCliq, और अन्य ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर पर कम कीमत पर उपलब्ध है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo