Samsung और KDDI ने पूरा किया 5G ट्रायल

Samsung और KDDI ने पूरा किया 5G ट्रायल
HIGHLIGHTS

Samsung ने जापान में KDDI के साथ मिलकर 5G ट्रायल पूरा किया।

KDDI और Samsung ने जापान के बेसबॉल स्टेडियम में 5G ट्रायल पूरा किया है। दोनों कंपनियों ने 5G टैबलेट पर सफलतापूर्वक 4K वीडियो डाउनलोड और स्ट्रीम किया। ये ट्रायल Okinawa Cellular Stadium किया गया।

Samsung के बीम फोर्मिंग तकनीक वाले 5G एक्सेस यूनिट को फील्ड के बाहर एक लाइट टावर पर इंस्टाल किया। कंपनी का कहना है कि, “इस सफलता के बाद अधिक भीड़ वाली जगहों जैसे इंटरनेशनल कांफ्रेंस और म्यूज़िक कॉन्सर्ट्स में 5G और अल्ट्रा-हाई फ्रीक्वेंसी स्पेक्ट्रम के ज़रिए नया एक्सपीरियंस देखने को मिलेगा।” होम एप्लायंसेज पर मिल रहे हैं ख़ास डिस्काउंट और EMI ऑफर्स

दिसम्बर 2017 में टोक्यो में Samsung और KDDI ने हाई-स्पीड ट्रेन में 1.7Gbps की डाउनलोड स्पीड प्राप्त की थी।Samsung का नेटवर्क बिज़नेस 5G के तकनीक के मामले में ग्लोबल टेल्कोज़ के साथ काम कर रहा है। फ़रवरी में, कंपनी ने Verizon और KT के बीच टैबलेट्स के ज़रिए एक 5G वीडियो कॉल की जाँच की थी। फ़रवरी में ही कंपनी ने रोमानिया में फ्रेंच टेल्को ऑरेंज के साथ 5G फिक्स्ड वायरलेस ट्रायल किया था।यह यूरोप में पहला मल्टी-वेंडर एनवायरनमेंट कस्टमर ट्रायल था। ऑरेंज पूरे विश्व में 29 देशों में काम करता है और ग्राहकों के आधार पर रोमानिया में सबसे बढ़ी टेल्को कंपनी है।

Via

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo