Jio का धमाका ऑफर, इन प्लांस के साथ फ्री मिलती है ये सेवा, इन यूजर्स को सबसे ज्यादा फायदा

Jio का धमाका ऑफर, इन प्लांस के साथ फ्री मिलती है ये सेवा, इन यूजर्स को सबसे ज्यादा फायदा
HIGHLIGHTS

Jio 3 महीने के लिए फ्री में दे रहा Disney+ Hotstar की मेंबरशिप

जिन प्लांस के साथ ये सुविधा मिल रही है, इन सभी प्लान्स की कीमत 151 रुपये, 333 रुपये, 583 रुपये और 783 रुपये है

ये प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट हैं जो कम कीमत में Disney+ Hotstar Mobile लेना चाहते हैं

Reliance Jio हाल ही में कुछ सस्ते प्लान लेकर आया है। इन प्लांस के साथ Disney+ Hotstar की मेंबरशिप 3 महीने के लिए दी जा रही है। इन सभी प्लान्स की कीमत क्रमश: 151 रुपये, 333 रुपये, 583 रुपये और 783 रुपये है। ये सभी प्लान्स IPL 2022 के दौरान लॉन्च किए गए थे, लेकिन ये प्लान्स उन यूजर्स के लिए बेस्ट हैं जो Disney+ Hotstar Mobile को कम कीमत में लेना चाहते हैं, या इसका कंटेन्ट देखना चाहते हैं। क्योंकि असल में IPL के अलावा भी इस OTT पर आपको बहुत सा अन्य मनोरंजन का कंटेन्ट भी मिलता है। आइए जानते है कि आखिर इन प्लांस में Disney+ Hotstar के तीन महीने के एक्सेस के अलावा अन्य क्या क्या बेनेफिट मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: एक बार चार्ज करने पर पूरे 94 दिन तक चलता है ये फोन, इसे स्मार्टफोन कहें या पावरहाउस?

जियो का 151 रुपये वाला प्लान

जियो के 151 रुपये के प्लान की खासियत यह है कि इसकी वैलिडिटी आपके एक्टिव प्लान पर निर्भर करती है। प्लान में आपको 8GB डेटा मिलता है, जिसे वैलिडिटी के अंदर कभी भी इस्तेमाल किया जा सकता है। प्लान में कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं होगी। इसमें 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाएगा। 

Jio Recharge Plan cheapest

जियो का 333 रुपये का प्लान

रिलायंस जियो के 333 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ, यूजर्स को 1.5GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। यह प्लान Jio ऐप्स के साथ आपको Disney+ Hotstar Mobile के तीन महीने के सब्सक्रिप्शन को भी प्रदान करता है। इस प्लान के साथ नए ग्राहकों को फ्री प्राइम सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Airtel-Jio-Vi के प्लांस फेल, BSNL केवल 22 रुपये में दे रहा 90 दिन की वैलिडीटी

जियो का 583 रुपये का प्लान

वैधता को छोड़कर, 583 रुपये वाला प्लान, जियो का 783 रुपये की प्रीपेड प्लान और 333 रुपये की की कीमत में आने वाले प्लान लगभग एक जैसे ही हैं। 583 रुपये के प्लान के साथ यूजर्स को 56 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। यह प्रतिदिन 1.5GB  डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ आता है। Disney+ Hotstar Mobile के अलावा इस प्लान में 3 महीने के लिए Jio ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Jio Recharge Plan cheapest

जियो का 783 रुपये का प्लान

783 रुपये का प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। यह प्रतिदिन 1.5GB डेटा वितरित करता है, जिससे कुल डेटा 126GB हो जाता है। इसके साथ आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। Disney+ Hotstar Mobile के अलावा जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी आपको इस प्लान के साथ मिलता है।

यह भी पढ़ें: Jio-Airtel के सस्ते Recharge! 100 रुपये के अंदर मिलता है डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo