एक बार चार्ज करने पर पूरे 94 दिन तक चलता है ये फोन, इसे स्मार्टफोन कहें या पावरहाउस?

एक बार चार्ज करने पर पूरे 94 दिन तक चलता है ये फोन, इसे स्मार्टफोन कहें या पावरहाउस?
HIGHLIGHTS

Oukitel WP19 स्मार्टफोन को 21000mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च कर दिया गया है।

एक बार चार्ज करने पर इस नए नवेले फोन को 94 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

इस बैटरी से 122 घंटों का टॉकटाइम, 123 घंटों तक का म्यूजिक प्लेबैक और 26 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम मिलता है।

Oukitel WP19 स्मार्टफोन को चीन के मार्केट में मिलिट्री ग्रेड फीचर और स्पेक्स के साथ पेश कर दिया गया है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन को यानि Oukitel WP19 को 21000mAh क्षमता की बैटरी के साथ पेश किया गया है। कंपनी का कहना है कि फोन को एक बार चार्ज करने के बाद लगभग 1 सप्ताह तक इस्तेमाल किया जा सकता है, यानि आपको सिंगल चार्ज में एक सप्ताह का बैटरी बैकअप मिलता है। इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन में आपको मिलिट्री ग्रेड (MIL-STD-810G)  सर्टिफिकेशन भी मिलता है। इसी से फोन डस्ट और स्वेट प्रूफ बन जाता है। इतना ही नहीं इस फोन को IP68 रेटिंग भी प्राप्त है, जिसके कारण यह वाटर रेसिस्टेंट भी बन जाता है। 

यह भी पढ़ें: Jio-Airtel के सस्ते Recharge! 100 रुपये के अंदर मिलता है डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Oukitel WP19 स्मार्टफोन को अभी हाल ही में AliExpress e-commerce साइट पर 48184 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट किया गया था। फोन को आप मात्र एक ही कलर ऑप्शन यानि ब्लैक में खरीद सकते हैं। 

21000mah battery phone

Oukitel WP19 के स्पेक्स और फीचर 

Oukitel WP19 स्मार्टफोन में आपको एक 6.78-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, जो 1080×2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है, इतना ही नहीं, फोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिलती है। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन में आपको यानि Oukitel WP19 में आपको ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G95 प्रोसेसर मिल रहा है, इसे कंपनी ने 8GB तक की रैम के साथ यहाँ फोन में जगह दी है। इसके अलावा फोन में आपको 256GB की स्टॉरिज भी मिलती है। यहाँ आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते है कि फोन में आपको एक डुअल सिम सपोर्ट मिल रहा है, साथ ही इसे एंड्रॉयड 12 के सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। 

यह भी पढ़ें: बहुत जल्द भारत में लॉन्च होगा Samsung का नया 5G फोन, स्पेक्स से कीमत तक सब होगी खास

अगर कैमरा आदि की बात करें तो आपको जानकारी दे देते है कि फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो 64MP के एक कैमरा से लैस है, इतना ही नहीं, इस फोन में आपको एक 20MP का सोनी नाइट विज़न लेंस भी मिलता है, इसके अलावा फोन में आपको 2MP का एक मैक्रो लेंस भी मिलता है। इस फोन में आपको एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिल रहा है। 

21000mah battery phone

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता दें कि औकीटेल WP19 में आपको एक 21000mAh की क्षमता वाली बैटरी मिल रही है, जो हमने आपको ऊपर भी बताया है कि  इस बैटरी से 122 घंटों का टॉकटाइम, 123 घंटों तक का म्यूजिक प्लेबैक और 26 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम मिलता है। हालांकि इसके अलावा इस फोन में आपको यह बैटरी 27W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रही है, इसका मतलब है कि फोन को 0 से 100 फीसदी तक चार्ज होने में लगभग 4 घंटे का समय लगता है। 

यह भी पढ़ें: Vivo ने शुरू किया 200W फास्ट चार्जिंग वाले फोन पर काम, 10 मिनट में पूरा चार्ज होगा फोन

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo