Jio-Airtel के सस्ते Recharge! 100 रुपये के अंदर मिलता है डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Jio-Airtel के सस्ते Recharge! 100 रुपये के अंदर मिलता है डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग
HIGHLIGHTS

एयरटेल और वोडाफोन आइडिया (Airtel and Vi) Rs 99 में सस्ता प्लान ऑफर करती हैं जो लगभग एक जैसा ही है।

हालांकि, इस बीच बात करें Jio की तो कम कीमत में कंपनी एयरटेल और वोडाफोन के मुक़ाबले Rs 91 के रिचार्ज में अधिक बेनिफ़िट दे रही है।

जियो (Jio) अपने रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को कुल 3GB डाटा मिलता है। कंपनी ग्राहकों को हर रोज़ 100MB डाटा और कुल डाटा में 200MB अतिरिक्त डाटा ऑफर कर रही है।

पिछले साल एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vi) ने अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लांस की कीमतें बढ़ाई हैं और इसी के कुछ दिन बाद पिछले ही साल 1 दिसंबर से जियो (Jio) ने भी अपने यूजर्स को करारा झटका दिया है। यूजर्स मजबूरी में या तो वही महंगे रिचार्ज कराने पर मजबूर हैं या कई पोस्टपेड कनेक्शन लेने की तो कुछ साल भर के इकट्ठे रिचार्ज करने की भी बातें कर रहे हैं जिससे अचानक से बढ़ने वाले इन रिचार्ज के दामों से कुछ छुटकारा पाया जा सके। आज हम जिस रिचार्ज की बात कर रहे हैं वह Rs 100 से भी कम में आने वाला प्लान है।

यह भी पढ़ें: 8GB रैम वाले ये फोंस Flipkart पर मिल रहे हैं तगड़े डिस्काउंट के साथ, Infinix, realme, Vivo के फोन हैं शामिल

एयरटेल और वोडाफोन आइडिया (Airtel and Vi) Rs 99 में सस्ता प्लान ऑफर करती हैं जो लगभग एक जैसा ही है। हालांकि, इस बीच बात करें Jio की तो कम कीमत में कंपनी एयरटेल और वोडाफोन के मुक़ाबले Rs 91 के रिचार्ज में अधिक बेनिफ़िट दे रही है।

jio recharge plan

Jio Rs 91 Prepaid Plan

जियो (Jio) अपने रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को कुल 3GB डाटा मिलता है। कंपनी ग्राहकों को हर रोज़ 100MB डाटा और कुल डाटा में 200MB अतिरिक्त डाटा ऑफर कर रही है। इसके अलावा, प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 50SMS फ्री मिलते हैं। बता दें कि Jio के इस प्लान की वैधता 28 दिन है। इस प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है। हालांकि, यह रिचार्ज केवल जियोफोन में ही काम करेगा।

यह भी पढ़ें: iQOO Neo 6 vs iQOO 7: कीमत और स्पेक्स के आधार पर एक दूसरे से कितने अलग दोनों फोन!

airtel recharge under rs 100

Airtel Rs 99 Prepaid Plan

एयरटेल (Airtel) के Rs 99 के रिचार्ज प्लान (Airtel recharge plan) की बात करें तो प्लान में 200MB डाटा मिल रहा है। इस रिचार्ज में Rs 99 का टॉक टाइम मिलता है जिसमें आपको 1 पैसा प्रति सेकंड चार्ज देना होगा। प्लान की वैधता 28 दिन की है। हालांकि इसमें कोई SMS का लाभ नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Amazon ने गेमिंग लैपटॉप पर पेश की दमदार डील्स, ये हैं ऑफर

नोट: Airtel और Jio के प्रीपेड रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo