Airtel-Jio-Vi के प्लांस फेल, BSNL केवल 22 रुपये में दे रहा 90 दिन की वैलिडीटी

Airtel-Jio-Vi के प्लांस फेल, BSNL केवल 22 रुपये में दे रहा 90 दिन की वैलिडीटी
HIGHLIGHTS

BSNL का Rs 22 वाला रिचार्ज प्लान (recharge plan) 90 दिनों की अवधि (validity) के साथ आता है।

इस रिचार्ज (recharge) में सभी लोकल व STD कॉल का चार्ज 30 पैसे प्रति मिनट है।

इसी तरह कंपनी Rs 75 और Rs 94 के प्रीपेड प्लान (prepaid plan) भी ऑफर कर रही है जो क्रमश: 50 और 75 दिन की अवधि के साथ आते हैं।

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) निजी कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रही है। बहुत सारे लोग एक साथ दो सिम (sim) का उपयोग करते हैं। अगर आप बीएसएनएल (BSNL) की सेकंडरी सिम उपयोग कर रहे हैं तो कंपनी के पास आपके लिए बेहद शानदार रिचार्ज (best recharge) है। ग्राहक अगर सिम चालू रखने के लिए कोई रिचार्ज (recharge) ढूंढ रहे हैं जो सस्ती कीमत में वैलिडिटी एक्सटेंशन प्लान हैं। इस तरह आप लंबी अवधि के लिए अपनी सिम (sim) का उपयोग कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बढ़ते तापमान में बढ़ रही है AC की ज़रूरत तो सस्ते में खरीद लें ये AC, Amazon दे रहा है बढ़िया डील

BSNL cheapest Recharge Plan

bsnl cheapest recharge plan June 2022

BSNL का Rs 22 वाला रिचार्ज प्लान (recharge plan) 90 दिनों की अवधि (validity) के साथ आता है। इस रिचार्ज (recharge) में सभी लोकल व STD कॉल का चार्ज 30 पैसे प्रति मिनट है। इसी तरह कंपनी Rs 75 और Rs 94 के प्रीपेड प्लान (prepaid plan) भी ऑफर कर रही है जो क्रमश: 50 और 75 दिन की अवधि के साथ आते हैं। Rs 75 के प्लान में 2GB डाटा और Rs 94 के रिचार्ज में 3GB डाटा मिलता है। दोनों ही प्लांस में कॉलिंग के लिए 100 मिनट फ्री मिल रहे हैं।  

यह भी पढ़ें: Jio-Airtel के सस्ते Recharge! 100 रुपये के अंदर मिलता है डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

BSNL Rs 88 Recharge Plan

बीएसएनएल (BSNL) के Rs 88 वाले प्लान (Plan) में 90 दिनों की वैधता मिलती है और आपको लोकल व STD कॉल के लिए 0.8 पैसे/सेकंड चार्ज देना होगा। अगर आपको अपने सेकंडरी नंबर पर डाटा की ज़रूरत है तो आप Rs 198 का रिचार्ज (recharge) कर सकते हैं जिसकी वैधता 50 दिन है और आप प्रतिदिन 2GB डाटा पा सकते हैं।

नोट: BSNL के रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo