Paytm मॉल पर इन कैमरा और एक्सेसरीज़ पर मिल रही हैं खास डील्स

Paytm मॉल पर इन कैमरा और एक्सेसरीज़ पर मिल रही हैं खास डील्स
HIGHLIGHTS

इस लिस्ट में कैमरा और कैमरा एक्सेसरीज शामिल हैं।

अगर आप अपने लिए नया कैमरा या अपने कैमरा के लिए एक्सेसरीज़ खरीदना चाह रहे हैं तो यह एक अच्छा ऑफर है। Paytm मॉल कुछ कैमरा एक्सेसरीज़ पर अच्छे दमदार ऑफर्स दे रहा है जिनके बारे में हम आपको बता रहे हैं। अगर आप इन प्रोडक्ट्स में से कोई प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो इस आर्टिकल पर नज़र दाल सकते हैं।

Andoer 4K Digital Video Camera Camcorder Recorder: इस कैमरा की कीमत वैसे तो 32,779 रूपये है लेकिन 37% डिस्काउंट के बाद यह प्रोडक्ट 20,499 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस कैमरा पर मिल रहे अन्य ऑफर्स के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Paytm Mall Deals of the Day: गेमिंग लवर्स के लिए धमाका ऑफर्स

Andoer 4K Digital Video Camera Camcorder Recorder: Andoer 4K 1080P 48MP WiFi Digital Video Camera Camcorder Recorder की कीमत पर 38% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह कैमरा 17,199 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट पर मिल रहे कैशबैक ऑफर्स के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

USB Endoscope Camera: इस प्रोडक्ट की कीमत वैसे तो 2,228 रूपये है लेकिन 40% डिस्काउंट के बाद यह प्रोडक्ट 1,347 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट पर मिल रहे अन्य ऑफर्स को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Zoomable Binoculars: Zoomable Binoculars की कीमत पर 50% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह प्रोडक्ट 774 रूपये से कम होकर 387 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट पर मिल रहे दूसरे कैशबैक ऑफर्स के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

Battery charger: इस प्रोडक्ट की कीमत पर 67% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह प्रोडक्ट 1,890 रूपये के बजाए 630 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट पर मिल रहे अन्य ऑफर्स की जानकारी के लिए यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo