Paytm मॉल पर मिल रहे हैं ये ख़ास ऑफर्स

Paytm मॉल पर मिल रहे हैं ये ख़ास ऑफर्स
HIGHLIGHTS

अगर आप स्मार्टवॉच पहनने का शौक रखते हैं और अपने लिए एक नई स्मार्टवॉच खरीदना चाह रहे हैं तो यह डील्स आपके काम आ सकती हैं।

हम हर रोज़ आपको Paytm मॉल पर मिल रहे कई अच्छे डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स के बारे में बताते हैं जिनमें कभी स्मार्टफोंस, कभी हेडफोंस तो कभी अन्य प्रोडक्ट्स शामिल होते हैं लेकिन आज हम आपको वियरेबल डिवाइसेज पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं। इन ऑफर्स में स्मार्टवॉच शामिल हैं। अगर आप स्मार्टवॉच पहनने का शौक रखते हैं और अपने लिए एक नई स्मार्टवॉच खरीदना चाह रहे हैं तो यह डील्स आपके काम आ सकती हैं।

DZ09 Silver Smart Watch: इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,599 रूपये है लेकिन 63% डिस्काउंट के बाद डिवाइस 599 रूपये की कीमत में उपलब्ध है, इस डिवाइस पर कुछ अन्य डिस्काउंट ऑफर्स भी उपलब्ध हैं। इन ऑफर्स के बारे में जानने के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

Bingo U8 Bluetooth Black Rubber Smart Watch: इस स्मार्टवॉच की कीमत पर 83% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह स्मार्टवॉच 499 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस स्मार्टवॉच पर मिल रहे कैशबैक ऑफर्स के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।

ShutterBugs SB-102/GT08: इस स्मार्टवॉच की कीमत वैसे तो 4,990 रूपये है लेकिन 70% डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टवॉच 1,499 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस डिवाइस पर मिल रहे अन्य ऑफर्स को जानने के लिए यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

Life Like A1 Bluetooth Smartwatch: इस स्मार्टवॉच की कीमत पर 50% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह स्मार्टवॉच 1,999 रूपये के बजाए 999 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट पर मिल रहे कैशबैक ऑफर्स को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Bingo T30 Gold: इस स्मार्टवॉच की कीमत पर 82% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह स्मार्टवॉच 4,999 रूपये के बजाए 899 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस डिवाइस पर मिल रहे अन्य ऑफर्स को जानने के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo