माउस, चार्जर और नाईट लैम्प्स पर Paytm दे रहा है ख़ास डील्स

माउस, चार्जर और नाईट लैम्प्स पर Paytm दे रहा है ख़ास डील्स
HIGHLIGHTS

आज Paytm मॉल पर कुछ प्रोडक्ट्स पर अच्छे डिस्काउंट ऑफर्स मिल रहे हैं जिनकी जानकारी हम आपको इस आर्टिकल में दे रहे हैं।

आज के समय में हम ऑनलाइन शॉपिंग पर काफी निर्भर रहते हैं। ऐसे में कई ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स मौजूद हैं जहां से हम खरीदारी कर सकते हैं। ऐसे ऑनलाइन पोर्टल्स में से एक Paytm मॉल भी है। Paytm मॉल का उपयोग आप मोबाइल एप्लीकेशन और साइट्स दोनों पर कर सकते हैं। आज Paytm मॉल पर कुछ प्रोडक्ट्स पर अच्छे डिस्काउंट ऑफर्स मिल रहे हैं जिनकी जानकारी हम आपको इस आर्टिकल में दे रहे हैं। 

Smart Lamp with Charger AC220V

इस स्मार्ट लैंप की कीमत 799 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कोड का उपयोग कर के आप इसे 99 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसका डायमेंशन 6X5X4.3 सेंटीमीटर है और यह वाइट कलर के विकल्प में उपलब्ध है। यहाँ क्लिक करें।

Silent Click USB Port Wired Mouse

इस माउस की कीमत 1,014 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH कूपन कोड का उपयोग कर के आज हम इस माउस को 307 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह एक वायर्ड माउस है और ब्लैक कलर के विकल्प में मौजूद है तथा इसका मेजरमेंट 11.3×6.4×3.1 सेंटीमीटर है। यहाँ क्लिक करें।

Light Sensor Color Changing Night Lamp

इस नाईट लैंप की कीमत 599 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कोड का उपयोग करने पर यह लैंप 45 रूपये की कीमत में मिल रहा है। इसका डायमेंशन 4.5X5X18 सेंटीमीटर है और यह लैंप रेड कलर के विकल्प में मौजूद है। यहाँ क्लिक करें।

MagiDeal Micro Multifunction Card Reader

इस कार्ड रीडर की असली कीमत 344 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कोड के ज़रिए आप इसे 65 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस कार्ड रीडर के साथ आपको 3 महीने की वारंटी भी मिल रही है। यहाँ क्लिक करें।

Braided Wire Sub-Woofer Headset Mic

इस हेडसेट की कीमत 440 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH कूपन कोड का उपयोग करने पर यह हेडसेट केवल 20 रूपये की कीमत में मिल रहा है। यह इयरफोन सिल्वर कलर के विकल्प में उपलब्ध है। यहाँ क्लिक करें।

360°Rotation USB Lamp

360°Rotation USB Lamp की कीमत 599 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कोड का उपयोग कर के आप इसे 99 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके साथ आपको 7 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी मिल रही है। यहाँ क्लिक करें।

Wireless Tap Touch Night Light

इस नाईट लाइट की कीमत 499 रूपये है लेकिन WSAVEMORE प्रोमो कोड का उपयोग कर के आप इसे 182 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह नाईट लाइट आपको 7 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ मिल रही है। यहाँ क्लिक करें।

32GB Micro SDHC TF Class 10 Memory Card

इस मेमोरी कार्ड की कीमत 898 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH कूपन कोड का उपयोग कर के आप इसे 299 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह मेमोरी कार्ड 7 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ मिल रहा है। यहाँ क्लिक करें।

Sport Headset Headphone Earphone

इस इयरफोन की असली कीमत 988 रूपये है लेकिन WORLDSTORE प्रोमो कोड का उपयोग कर के आप यह इयरफोन 445 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसकी आउटपुट फ्रीक्वेंसी 20Hz-20kHz  है यहाँ क्लिक करें।

नोट: इन डिवाइसेज़ की कीमत साईट पर आपको कुछ अलग मिल सकती है क्योंकि वहाँ सेलर्स कीमतों को बदल भी सकते हैं
 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo