Paytm Deals: इन प्रोडक्ट्स पर Paytm दे रहा है दमदार ऑफर्स

Paytm Deals: इन प्रोडक्ट्स पर Paytm दे रहा है दमदार ऑफर्स
HIGHLIGHTS

इन ऑफर्स का उपयोग कर के आप डिस्काउंट रेट पर ये प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं।

Paytm मॉल पर कुछ प्रोडक्ट्स पर अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं जिनके बारे में हम आपको बता रहे हैं। इन ऑफर्स में डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स शामिल हैं, अगर आप इन प्रोडक्ट्स में से कोई प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो यह एक अच्छा मौका है। इन ऑफर्स का उपयोग कर के आप डिस्काउंट रेट पर ये प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं।

Bingo Sporty TW02 Smart Fitness Band: इस फिटनेस बैंड की कीमत पर 78% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह प्रोडक्ट 449 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट पर मिल रहे अन्य ऑफर्स को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

Selfie Ring Lights Clip-on Cellphone Ring Lights: इस प्रोडक्ट की कीमत वैसे तो 1,161 रूपये है लेकिन 56% डिस्काउंट के बाद यह प्रोडक्ट 515 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट पर मिल रहे कैशबैक ऑफर्स को पाने के लिए यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

WHITE PIR Motion Sensor Night Light: इस प्रोडक्ट की कीमत पर 60% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह प्रोडक्ट 1,699 रूपये की कीमत के बजाए 678 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट पर मिल रहे अन्य ऑफर्स की जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें।

Waterproof Solar Energy LED Lights: इस प्रोडक्ट की कीमत पर 50% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह प्रोडक्ट 1,698 रूपये के बजाए 849 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट पर मिल रहे कैशबैक ऑफर्स को पाने के लिए यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

Solar Emergency Light Lantern Torch: इस प्रोडक्ट की असली कीमत 999 रूपये है लेकिन 68% डिस्काउंट के बाद यह प्रोडक्ट 319 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट पर मिल रहे अन्य ऑफर्स की जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें।

नोट: इन डिवाइसेज़ की कीमत साईट पर आपको कुछ अलग मिल सकती है क्योंकि वहाँ सेलर्स कीमतों को बदल भी सकते हैं
 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo