Paytm Deals: एयर कूलर और AC पर मिल रही हैं ये खास डील्स

Paytm Deals: एयर कूलर और AC पर मिल रही हैं ये खास डील्स
HIGHLIGHTS

इन ऑफर्स में कैशबैक और डिस्काउंट ऑफर्स शामिल हैं।

Paytm आज कुछ एयर कूलर और AC पर अच्छे डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिनके बारे में हम आपको बता रहे हैं। अगर आप इन प्रोडक्ट्स में से कोई नया प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो इस इन डील्स पर नज़र डाल सकते हैं। इन ऑफर्स में कैशबैक और डिस्काउंट ऑफर्स शामिल हैं।

Symphony Ninja i 17 L Personal Air Cooler: इस एयर कूलर की कीमत पर 31% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह एयर कूलर 8,991 रूपये के बजाए 6,199 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस एयर कूलर पर मिल रहे अन्य ऑफर्स को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Symphony Jumbo 41 40 L Room Air Cooler: इस प्रोडक्ट को 8,750 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है, इसके अलावा इस प्रोडक्ट पर मिल रहे अन्य ऑफर्स की जानकारी के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

Bajaj Platini PX 97 TORQUE Personal Air Cooler: इस एयर कूलर की कीमत पर 17% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह एयर कूलर 6,290 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट पर मिल रहे अन्य ऑफर्स की जानकारी के लिए यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

LG 1.5 Ton 3 Star Window AC: इस AC की कीमत पर 21% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह AC 31,990 रूपये के बजाए 25,162 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस AC पर मिल रहे कैशबैक ऑफर को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Carrier 1.5 Ton 3 Star Window AC: इस AC की कीमत वैसे तो 32000 रूपये है लेकिन 14% डिस्काउंट के बाद यह AC 27,565 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट पर कुछ अन्य ऑफर्स भी उपलब्ध हैं जिनके बारे में जानने के लिए आप लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo