Paytm Deals: इन हेडफोंस पर मिल रहे हैं अच्छे डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स

Paytm Deals: इन हेडफोंस पर मिल रहे हैं अच्छे डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स
HIGHLIGHTS

अगर आप अपने लिए एक नया हेडफोन खरीदना चाह रहे हैं तो इन ऑफर्स में का लाभ उठा सकते हैं।

Paytm मॉल पर कई प्रोडक्ट्स पर अच्छे डिस्काउंट ऑफर्स मिल रहे हैं जिनमें से आज हम हेडफोंस पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर्स की बात कर रहे हैं, डिस्काउंट रेट में ये प्रोडक्ट्स खरीदने के अलावा इन प्रोडक्ट्स पर कुछ कैशबैक ऑफर्स भी पाए जा सकते हैं। अगर आप अपने लिए एक नया हेडफोन खरीदना चाह रहे हैं तो इन ऑफर्स में का लाभ उठा सकते हैं।

Acid Eye S460 Headphones: इन हेडफोंस की कीमत वैसे तो 4000 रूपये है लेकिन 79% डिस्काउंट के बाद यह हेडफोन 849 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट पर मिल रहे अन्य ऑफर्स को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।

UBON 5600 Headphones: इन हेडफोंस की कीमत पर 51% डिस्काउंट मिल रहा है जिससे यह प्रोडक्ट 1,899 रूपये के बजाए 936 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इसके अलावा इस प्रोडक्ट पर मिल रहे कैशबैक ऑफर को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Audio-technica STREET MONITORING Portable Headphone ATH-S500 NV: इन हेडफोंस की असली कीमत 4,199 रूपये है लेकिन 52% डिस्काउंट के बाद यह प्रोडक्ट 1,999 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इन हेडफोंस पर अन्य ख़ास ऑफर्स की जानकारी के लिए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Laploma SL-W-LESS-HEADSET-BLUE Headphones: इन हेडफोंस की कीमत पर 49% डिस्काउंट मिल रहा है जिससे यह हेडफोन 2,150 रूपये के बजाए 1,099 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इन हेडफोंस पर दूसरे कैशबैक ऑफर्स जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Boat Rockerz 390 Headphones: Boat के इन हेडफोंस की कीमत वैसे तो 2,490 रूपये है लेकिन 56% डिस्काउंट के बाद यह हेडफोंस 1,099 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इन हेडफोंस पर मिल रहे कैशबैक ऑफर्स के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

नोट: इन डिवाइसेज़ की कीमत साईट पर आपको कुछ अलग मिल सकती है क्योंकि वहाँ सेलर्स कीमतों को बदल भी सकते हैं
 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo