ये होगा नोकिया का अब तक का सबसे पॉवरफुल एंड्राइड स्मार्टफ़ोन, अब सामने आया ये नया खुलासा

ये होगा नोकिया का अब तक का सबसे पॉवरफुल एंड्राइड स्मार्टफ़ोन, अब सामने आया ये नया खुलासा
HIGHLIGHTS

इसकी डिस्प्ले में लम्बे किनारे दिए गए हैं और इसका डुअल कैमरा वर्टीकल डायरेक्शन में मौजूद है जिसके बराबर में LED फ़्लैश मौजूद है. इस डिवाइस में एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है.

HMD ग्लोबल MWC 2018 में Nokia 2, Nokia 7 और Nokia 9 स्मार्टफोंस को पेश करने वाली थी, लेकिन Nokia 2 और Nokia 7 को पहले ही आधिकारिक तौर पर पेश किया जा चुका है. Nokia 9 एक अन्य फ्लैगशिप मॉडल हो सकता है. हालाँकि, अमेज़न UK की लिस्ट में सेल के लिए उपलब्ध Nokia 9 के प्रोटेक्टिव केस की वजह से यह फ्लैगशिप मोडल ख़बरों में है.

इस प्रोटेक्टिव केस को केस निर्माता HualuBro द्वारा बनाया गया है और इसे अमेज़न पर एक से ज़्यादा सेलर्स द्वारा बेचा गया है. अगर फ्लैगशिप Nokia 9 के रेंडर का पता न चलता तो इस केस को भी अन्य प्रोटेक्टिव केस की तरह ही ट्रीट किया जाता. इस लिस्ट में Nokia 9 के कुछ 3D रेंडर्स को भी दिखाया गया है जहाँ इसके फ्रंट और बैक के डिज़ाइन को देखा जा सकता है. 

इस रेंडर से मिली जानकारी पिछले कुछ लीक से मिलती है, जिसमें एज-टू-एज डिस्प्ले और डुअल कैमरा सेटअप शामिल है. इसकी डिस्प्ले में लम्बे किनारे दिए गए हैं और इसका डुअल कैमरा वर्टीकल डायरेक्शन में मौजूद है जिसके बराबर में LED फ़्लैश मौजूद है. इस डिवाइस में एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. 

HualuBro द्वारा बनाए गए Nokia 9 के प्रोटेक्टिव केस का अमेज़न की लिस्ट में मौजूद होना एक संदेश हो सकता है कि जल्द ही यह फ्लैगशिप डिवाइस लॉन्च किया जाएगा. हालाँकि, हमें इस फ्लैगशिप डिवाइस के लॉन्च के लिए अगले साल तक इंतज़ार करना पड़ सकता है. यह केस कार्बन फाइबर ब्लैक, ब्लू, लाल, लीची ब्लैक आदि कलर में उपलब्ध है.इस प्रोटेक्टिव केस की कीमत डिस्काउंट के बाद £3.88 (लगभग $5.20) है. 

सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo