एचपी का पवेलियन ‘एक्स360’ पेन के साथ अब भारत में

एचपी का पवेलियन ‘एक्स360’ पेन के साथ अब भारत में
HIGHLIGHTS

'एचपी इंडिया' ने छात्रों, रचनात्मक पेशेवरों के लिए सोमवार को पेन के साथ पवेलियन 'एक्स360' नोटबुक भारतीय बाजार में उतारा।

'एचपी इंडिया' ने छात्रों, रचनात्मक पेशेवरों के लिए सोमवार को पेन के साथ पवेलियन 'एक्स360' नोटबुक भारतीय बाजार में उतारा। इसकी शुरुआती कीमत 50,347 रुपये है। इस उपकरण में माइक्रो एज डिस्प्ले इंटेल आठवीं पीणी का कोर प्रोसेसर है।

इसकी 'इंटेल ऑप्टेन मेमोरी' इसके प्रदर्शन को 28 फीसदी तक सुधारती है जिससे बड़ी फाइलें 4.1 गुना तेजी से खुलती हैं तथा ईमेल 5.8 गुना तेजी से लांच होते हैं।

'एचपी इंडिया' के 'पर्सनल सिस्टम' के वरिष्ठ निदेशक विक्रम बेदी ने कहा, "एचपी पवेलियन 'एक्स360' की नई श्रंखला ग्राहक को केंद्र में रखकर बनाए गए हमारे दर्शन को सार्थक करती है। नए उपकरण में उपलब्ध सुविधाएं छात्रों की निजी और पेशेवर जरूरतों को पूरा करेंगी।"

1.68 किलोग्राम वजनी लैपटॉप अपने पिछले संस्करण से हल्का है भंडारण क्षमता दोगुनी होने से यह तेजी से काम करेगा।

सुरक्षित और तेजी से लॉग इन करने के लिए नोटबुक में फिंगर प्रिंट सेंसर की सुविधा भी है। कंपनी ने दावा किया कि जल्द चार्ज होने वाली इसकी बैटरी 11 घंटे का बैकअप देगी।

नोटबुक में पांच मेगापिक्सेल वर्ल्ड फेसिंग कैमरा है। इसका 120 डिग्री देखने वाला लैंस उपभोक्ता को हर कोण से फोटो लेने की सुविधा देता है।

एचपी ने 34,098 रुपये का 'बैक टू कैंपस' अभियान के तहत छात्रों के लिए योजना शुरू की है जिसमें सिक्योरिटी, उपकरण की वारंटी और डैमेज प्रोटेक्शन की सुविधा है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo