Flipkart ने Disney+ Hotstar Premium की गलत लिस्टिंग के लिए मांगी माफी, नहीं मिलेगा Rs 99 में

Flipkart ने Disney+ Hotstar Premium की गलत लिस्टिंग के लिए मांगी माफी, नहीं मिलेगा Rs 99 में
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट नहीं दे रहा सस्ते में Disney+ Hotstar Premium

Disney+ Hotstar Premium की साल भर की कीमत है Rs 1500

Flipkart ने गलत लिस्टिंग के लिए मांगी माफी

आमतौर पर, अगर किसी चीज़ की कीमत बेहद सस्ती हो, तो लोग उस के बारे में थोड़ा सशंकित हो जाते हैं, लेकिन फिर भी इसे खरीदने का जोखिम उठाते हैं। ऐसा ही कुछ तब हुआ जब Flipkart यूजर्स को Rs 1500 की कीमत का Disney+ Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन केवल Rs 99 की कम कीमत में दे रहा था और लोगों ने इसे खरीदा भी। जिन यूजर्स ने खुशी-खुशी इसे खरीदा उन्हें अब निराश होना पड़ सकता है क्योंकि फ्लिपकार्ट ने पुष्टि की है कि ये उनकी ओर से प्राइस एरर था।

Flipkart ने एक स्टेटमेंट रिलीज़ की है जिसमें लिखा गया है, “The Disney Hotstar सब्सक्रिप्शन एक एरर के कारण था। सभी पर्चेज वापिस किए जाएंगे।” ई-कॉमर्स जायंट ने इसके बारे में माफी भी मांगी और लिखा, “हम असुविधा के लिए माफी चाहते हैं और सभी कैन्सल किए गए ऑर्डर वापिस कर दिए जाएंगे।

Gadgets360 ने जब Disney+ Hotstar के सपोर्ट अकाउंट से बात की तो उन्होंने कहा, “यह आधिकारिक लिस्टिंग नहीं हैं और हम आपसे दरख्वास्त करेंगे कि अवैध लिस्टिंग से कोई ट्रांजेक्शन न करें। हमने इसे रिमूवल के लिए फ्लैग किया है। “पेज को फ्लिपकार्ट से हटा दिया गया है।”

Disney+ Hotstar VIP मेम्बरशिप की एक साल की कीमत Rs 399 है और प्रीमियम की एक साल की कीमत Rs 1,499 है। इस लिस्टिंग पर विश्वास करने का बड़ा कारण ये था कि इसे फ्लिपकार्ट के बड़े सेलर्स में से एक RetailNet द्वारा सेल किया जा रहा था।

एयरटेल और जियो ने अपने ब्रॉडबैंड प्लांस में बदलाव किए हैं और इन प्लांस में Disney+ Hotstar का फ्री एक्सैस भी मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo