आपका खराब स्मार्टफोन 99 रुपये में ठीक करेगा Flipkart, पहुंचाएगा आपके घर

आपका खराब स्मार्टफोन 99 रुपये में ठीक करेगा Flipkart, पहुंचाएगा आपके घर
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट लेकर आया कंप्लीट मोबाइल प्रटेक्शन प्लान

फ़ोन ठीक करके फ्लिपकार्ट करेगा होम डिलीवरी

Rs.99 में आता है Complete Mobile Protection Plan

Flipkart ने हाल ही में एक बड़े ही काम का प्लान पेश किया है। रिपोर्ट्स के सुताबिक यह प्लान सभी मोबाइल खरीदने वाले यूज़र्स के लिए है। रिपोर्ट्स की मानें तो असल स्मार्टफोन खरीदने वाले सभी खरीददारों के लिए फ्लिपकार्ट नया मोबाइल प्रटेक्शन प्लान लेकर आया है। यह नया प्लान Complete Mobile Protection (CMP) प्लान है। इस नए प्लान की शुरुआती कीमत केवल 99 रुपये है।

प्लान की बात करें तो इसके तहत यूजर को फ्री ब्रांड ऑथराइज्ड रिपेयर या रिप्लेसमेंट दिया जायेगा। प्लान के बेनिफिट्स के अंदर डिवाइस के ब्रेकेज, लिक्विड डैमेज, हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर से जुड़ी समस्याओं को दूर कर फ़ोन को वापस यूज़र्स के घर पहुंचाया जायेगा। इसका मतलब यह है कि फ्लिपकार्ट आपके फ़ोन में आयी किसी भी इस तरह की दिक्कत को दूर कर फ़ोन को अपने आप ही आप तक पहुंचाएगा।

फ्लिपकार्ट 10 दिन के अंदर आपको फोन वापस कर देगा। वहीँ अगर 10 दिन में आपको आपका फोन वापस नहीं मिलता है तो आपको फ्लिपकार्ट की तरफ से 500 रुपये का गिफ्ट वाउचर मिलेगा। आपको बता दें कि पॉलिसी में आप एक ही बार डैमेज स्क्रीन और लिक्विड डैमेज क्लेम कर सकते हैं।

एक साल बाद deactivate हो जाता है प्लान

आपको बता दें कि यह प्लान शाओमी, ओप्पो, पोको, रियलमी, ओप्पो, सैमसंग, एप्पल, ऑनर, आसुस, इंफिनिक्स और कई ब्रांड्स के फ़ोन्स पर दिया जा रहा है। फ़ोन को खरीदते समय इस प्लान का लुत्फ़ यूज़र्स उठा सकते हैं। यह प्लान फ़ोन की डिलीवरी के तुरंत बाद ही एक्टिवेट हो जाता है। इसके बाद, 12 महीने बाद यानी एक साल बाद यह प्लान deactivate हो जाता है।

प्लान पाने के लिए करें ये काम

अगर आप भी इस प्लान को लेना चाहते हैं तो आपको 1800 425 365 365 पर कॉल करके अपनी पॉलिसी आईडी (policy ID) देनी होगी। इसके बाद आपके ई-मेल आईडी पर एक लिंक भेजा जाएगा जिससे आपको 500 रुपये की प्रॉसेसिंग फीस देनी होगी। पेमेंट के बाद आपको आपके फ़ोन के लिए PICK AND DROP की फ्री सुविधा दी जाएगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo