Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 में मोबाइल, लैपटॉप और एक से एक प्रॉडक्ट पर मिल रही धामका डील, 5 मार्च आखिरी दिन

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023 में मोबाइल, लैपटॉप और एक से एक प्रॉडक्ट पर मिल रही धामका डील, 5 मार्च आखिरी दिन
HIGHLIGHTS

ग्राहक मोबाइल्स, लैपटॉप्स, टैबलेट्स, कपड़ों, टेलीविज़न, फर्नीचर, घरेलू उपकरणों आदि पर 80% तक की डिस्काउंट डील्स पा सकते हैं

घरेलू उपकरण और TVs भी 75% और 60% तक की छूट के साथ उपलब्ध हैं

ग्राहक 55% तक की छूट के साथ एयर कंडीशनर्स खरीद सकते हैं

फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल 2023 एक सालाना शॉपिंग इवेंट है जो लगभग 1,000 ब्रांड्स के बहुत बड़े पैमाने पर प्रॉडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट का वादा करता है। इस साल की सेल होली के जश्न में 3 मार्च से लेकर 5 मार्च तक रखी गई है। ग्राहक कई अलग-अलग प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट डील पाने की उम्मीद कर सकते हैं जिनमें मोबाइल्स, लैपटॉप्स, टैबलेट्स, कपड़े, टेलीविज़न, फर्नीचर, घरेलू उपकरण आदि शामिल हैं। 

इसे भी देखें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

फ्लिपकार्ट की सेल फर्नीचर, गद्दों, जूतों की रैक, खुलने और बंधने वाला वॉर्डरोब और पोर्टेबल लैपटॉप स्टैंड्स पर अच्छे खासे डिस्काउंट्स ऑफर कर रहा है। ग्राहक ग्राहक बेडरूम और लिविंग रूम फर्नीचर पर 70% और प्रीमियम आइटम्स पर 60% तक की छूट पा सकते हैं। घरेलू उपकरण और TVs भी 75% और 60% तक की छूट के साथ उपलब्ध हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि गर्मियां बेहद करीब हैं, तो ग्राहक 55% तक की छूट के साथ एयर कंडीशनर्स भी खरीद सकते हैं। 

Flipkart's

प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट के साथ-साथ ग्राहक बैंक्स और वित्तीय संस्थानों से अतिरिक्त छूट का भी लाभ उठाने में सक्षम हो सकते हैं। फ्लिपकार्ट ने सभी डील का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इसने पहले ही बहुत-से डिस्काउंट्स और ऑफर्स को टीज़ कर दिया है। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

एक केटेगरी जिसे सेल के दौरान महत्वपूर्ण छूट मिलने की उम्मीद है वह मोबाइल फोन्स है। एप्पल, सैमसंग, पोको और रियलमी के सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन्स 45% तक के डिस्काउंट्स के साथ उपलब्ध हैं। 

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023,

डिस्काउंट के साथ अन्य वर्गों में खाने की चीज़ें, खिलौने, ब्यूटी प्रॉडक्ट्स और स्पोर्ट्स आइटम्स शामिल हैं। घर की सजावट, रसोई के उपकरण और अन्य घरेलू उपकरणों पर भी प्रमोशनल ऑफर्स मिलेंगे। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

असल में फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल 2023 बड़े पैमाने पर प्रॉडक्ट्स पर पैसे बचाने का एक बढ़िया अवसर है। ग्राहक मोबाइल्स, लैपटॉप्स, टैबलेट्स, कपड़ों, टेलीविज़न, फर्नीचर, घरेलू उपकरणों आदि पर 80% तक की डिस्काउंट डील्स पा सकते हैं। सेल 5 मार्च को खत्म हो रही है, तो ग्राहकों को डील और ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए जल्दी करना चाहिए। 

यहाँ देखें Flipkart deal microsite

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo