Flipkart Big Shopping Days Sale: 15-18 जुलाई तक मिलेंगी ग्रेट डील्स

Flipkart Big Shopping Days Sale: 15-18 जुलाई तक मिलेंगी ग्रेट डील्स
HIGHLIGHTS

15-18 जुलाई तक चलेगी सेल

स्मार्टफोंस, होम एप्लायंसेज़ पर मिलेंगे अच्छे ऑफर्स

Flipkart ने भारत में अपनी बिग शॉपिंग डेज़ सेल का ऐलान कर दिया है। यह सेल 15 जुलाई को शुरू होकर 18 जुलाई तक चलेगी और सेल के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफार्म ने SBI बैंक के साथ साझेदारी की है जिसक तहत यूज़र्स को 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। कम्पनी ने यह ऐलान किया है कि फ्लिपकार्ट प्लस मेम्बर्स 15 जुलाई सुबह 8 बजे से ही सेल का लाभ उठा सकते हैं। सेल के दौरान, स्मार्टफोंस, टीवी, एप्लायंसेज़ आदि पर बढ़िया डील्स ऑफर की जाएंगी।

Flipkart Big Shopping Days सेल में रियलमी के फोंस को Rs 7,499 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है, वहीं Nokia 5.1 Plus को Rs 9,999 की डिस्काउंट कीमत में सेल किया जाएगा। फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान Poco F1, Infinix Note 5, और Vivo V9 Pro आदि पर भी बढ़िया डील्स मिलने वाली हैं। Vivo V11 Pro, Vivo V11 और Oppo F9 Pro को सेल के तहत Rs 2,000 के एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ सेल किया जाएगा।

फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डेज़ सेल में लेनोवो और अल्काटेल के टेबलेट्स को Rs 6,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है और Samsung Galaxy Tab A को Rs 12,999 में लाने की भी संभावना है। 

अगर होम एप्लायंसेज़ आदि की बात करें तो रेफ्रीजिरेटर और वॉशिंग मशीन आदि पर अच्छी डील्स मिलने वाली हैं और रेफ्रीजिरेटर्स आदि को किफायती कीमत में सेल किया जाना है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo