लैपटॉप्स, कैमरा और स्पीकर्स से लेकर इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं बढ़िया ऑफर्स

लैपटॉप्स, कैमरा और स्पीकर्स से लेकर इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं बढ़िया ऑफर्स
HIGHLIGHTS

इन प्रोडक्ट्स में कैमरा, लैपटॉप्स, पॉवरबैंक्स, हेडफोन्स और स्पीकर्स आदि पर अच्छे डिस्काउंट और कैशबैक ऑफ़र्स मिल रहे हैं।

ई-कॉमर्स पोर्टल Paytm मॉल पर अक्सर बढ़िया डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स मिलते हैं जिनके बारे में हम आपको बताते हैं। आज हम कुछ ऐसी डील्स की जानकारी लेकर आए हैं जिनमें कैमरा, लैपटॉप्स, पॉवरबैंक्स, हेडफोन्स और स्पीकर्स आदि पर अच्छे डिस्काउंट और कैशबैक ऑफ़र्स मिल रहे हैं। ये ऑफर्स Paytm मॉल पर उपलब्ध हैं।

लैपटॉप्स

बात करें लैपटॉप्स की तो Paytm मॉल पर कई ब्रांड के लैपटॉप्स मौजूद हैं जिन पर अच्छी डील्स मिल रही हैं। इन ब्रांड्स में असुस, एचपी, लेनोवो, मिक्रोमैक्स के अलावा अन्य कई कंपनियां भी शामिल हैं। ये लैपटॉप्स अलग-अलग कीमत में बेहतर स्पेसिफिकेशंस के साथ आते हैं और इन को डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स के साथ कम कीमत में खरीदा जा सकता है। लैपटॉप्स की डील्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

कैमरा

कैमरा डिपार्टमेंट में कई अच्छे डिजिटल कैमरे लिस्टेड हैं जिन पर अच्छे डिस्काउंट और कैशबैक मिल रहे हैं। कैनन, निकोन, सोनी आदि जैसे ब्रांड के इन कैमरों पर Paytm बढ़िया ऑफर्स दे रहा है। और अलग-अलग कीमत में ये कैमरा एक अच्छा विकल्प हैं। अगर आप अपने लिए नया डिजिटल कैमरा खरीदना चाहते हैं तो इन डील्स का फायदा उठा सकते हैं। कैमरा की डील्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

मॉनीटर्स

मॉनीटर्स, यह एक ऐसा प्रोडक्ट है जिस 6207 रूपये की शुरुआती कीमत के साथ Paytm मॉल पर लिस्टेड हैं। यहाँ एचपि, डेल, एलजी, सैमसंग के अलावा अन्य कई कंपनियों के मॉनीटर्स शामिल हैं। इन मॉनीटर्स को आप कैशबैक और डिस्काउंट के साथ और अच्छे दाम में खरीद सकते हैं। मॉनीटर्स की डील्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

पॉवरबैंक्स

हमने इस लिस्ट में पॉवरबैंक्स भी शामिल किए हैं जिन पर अच्छा कैशबैक मिल रहा है, अगर आप फोन को चार्ज करने की समस्या से परेशान हैं और साथ एक पॉवर बैंककैरी करना चाहते हैं तो इन पॉवरबैंक्स पर नजर डाल सकते हैं। पॉवरबैंक्स की डील्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

हेडफोन्स

Paytm मॉल पर कई ऐसे हेडफोन्स लिस्टेड हैं जिन पर कंपनी अच्छा डिस्काउंट और कैशबैक दे रही है। इन हेडफोन्स में, सोनी, फिलिप्स, सेन्हेज़ेर और पैनासोनिक आदि के हेडफोन्स शामिल हैं जिनमें कुछ ओवर इयर हेडफोन हैं तो कुछ इन इयर। इन प्रोडक्ट्स को कम कीमत में खरीदने का यह एक अच्छा मौका है, अगर आप नया हेडफोन खरीदना चाह रहे हैं तो इन पर नज़र डाल सकते हैं। हेडफोन्स की डील्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

स्पीकर्स

Paytm मॉल पर मौजूद ये स्पीकर्स कम कीमत में एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं, इनमें से कई डेकोरेशन के काम भी आ सकते हैं और ये पोर्टेबल स्पीकर्स हैं तो इन्हें कहीं साथ कैरी करना भी आसान है। अगर आप एक नया ब्लूटूथ स्पीकर खरीदना चाह रहे हैं तो इन स्पीकर्स पर नजर डाल सकते हैं। स्पीकर्स की डील्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

अब Cashify पर अपने पुराने मोबाइल्स बेच कर हाथों-हाथ पेमेंट पाएं। 200 रूपये का अतिरिक्त लाभ पाने के लिए DIGIT कोड का उपयोग करें।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo