बेनक्यू ने 2 नए धूलप्रतिरोधी प्रोजेक्टर उतारे

बेनक्यू ने 2 नए धूलप्रतिरोधी प्रोजेक्टर उतारे
HIGHLIGHTS

दोनों प्रोजेक्टर की कीमत क्रमश: 48,000 रुपये और 1,10,000 रुपये है

ताईवान की प्रौद्योगिकी दिग्गज बेनक्यू ने शुक्रवार को दो नए धूलप्रतिरोधी प्रोजेक्टर 'डीएक्स808एसटी' और 'एमडब्ल्यू864यूएसटी' भारतीय बाजार में लांच किए, जिसकी कीमत क्रमश: 48,000 रुपये और 1,10,000 रुपये रखी गई है। 

'डीएक्स808एसटी' में बेनक्यू का नवीनतम डस्ट गार्ड धूलप्रतिरोधी प्रौद्योगिकी का प्रयोग किया गया है, जो रखरखाव की लागत कम करता है तथा प्रोजेक्शन गुणवत्ता को बरकरार रखता है। इसके साथ ही इससे प्रोजेक्शन इंजन के खराब होने की संभावना भी कम होती है, क्योंकि यह प्रमुख पुर्जो को धूल से बचाता है। 

बेनक्यू इंडिया के प्रबंध निदेशक राजीव सिंह ने एक बयान में कहा, "बेनक्यू उचित धूल प्रतिरोधी तंत्र के साथ इंटरैक्टिव सीखने के समाधान प्रदान करने वाली अगवा कंपनी है। जो छात्रों के लिए एक नया सीखने का अनुभव तैयार करते समय संकाय और छात्रों के स्वास्थ्य की सुरक्षा करता है।"

इंटरैक्टिव शैक्षणिक प्रोजेक्टर 'एमडब्ल्यू864यूएसटी' को साझेदारी, सहयोग और भागीदारी बढ़ाने को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जबकि इसके इंस्टालेशन को सरल बनाया गया है और इसके रखरखाव की लागत काफी कम है, क्योंकि इसका ऑप्टिकल इंजन धूल भरे वातावरण में काम करने के लिए धूल प्रतिरोधी है। 

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo