ये पांच धमाका प्रोडक्ट्स आपकी दिवाली 2020 को बना देंगे बेहद खास

ये पांच धमाका प्रोडक्ट्स आपकी दिवाली 2020 को बना देंगे बेहद खास
HIGHLIGHTS

Diwali 2020 पर गिफ्टिंग के लिए बढ़िया रहेंगे ये 5 प्रोडक्ट्स...

इस लिस्ट में हमने कई अलग अलग श्रेणी के प्रोडक्ट्स को शामिल किया है

अगर आप दिवाली 2020 पर गिफ्टिंग का सही आईडिया चाहिए तो आप सही जगह पर हैं

दिवाली हमारे बेहद ही करीब है, ऐसे में हर साल की तरह आप इस साल भी यही सवाल अपने मन में लिए घूम रहे होंगे कि आखिर कौन से तकनीकी डिवाइस अपने किस करीबी या दोस्त या रिश्तेदार को दिया जाए। यहाँ आपको यह भी सोचना पड़ता है कि प्रोडक्ट ऐसा भी हो जो किसी के काम आये, ऐसे में बाजार में ऐसे कई प्रोडक्ट्स आपको देखने को मिल जाने वाला हैं। हालाँकि अगर आप तकनीकी से जुड़े किसी प्रोडक्ट को अपने करीबी या दोस्त या रिश्तेदार को गिफ्ट करना चाहते हैं, तो आपको बता देते है कि आप सही जगह पर हैं। आज हम आपको बताने वाले है कि आखिर आप इस दिवाली अपने करीबियों को क्या तोहफा दे सकते हैं, तो आइये ज्यादा देर न करते हुए जल्दी से आपको बता देते हैं इन 5 प्रोडक्ट्स के बारे में जिन्हें आप इस दिवाली गिफ्ट कर सकते हैं।

हैवल्स फ्रेशिया एयर-प्यूरिफायर रेंजः

इस दिवाली अपने घर को रखिए प्रदूषण से मुक्त, ले आईए हैवल्स फ्रेशिया एयर-प्यूरिफायर रेंज में से एक उत्पाद। यह रेंज स्मार्टएयर टेक्नोलॉजी के साथ आती है और इसमें 9-स्टेज फिल्ट्रेशन सिस्टम लगा हुआ है जो आपके घर के लिए ताज़ा और स्वास्थ्यकर हवा मुहैया कराता है। इस उत्पाद में स्टैंडर्ड प्रि-फिल्टर, ऐंटी-बैक्टीरियल, ऐनीयोन प्रोड्यूसर, कोल्ड कैटलिस्ट, HEPA तो हैं ही, इनके अलावा इसमें ह्यूमिडिफायर, ऐक्टिवेटिड कार्बन, स्टरलाइज़िंग यूवी लाइट और ऐंटी बैक्टीरियल बॉल्स भी हैं जो विषैले पदार्थों को सोख लेते हैं और जरूरी पुष्टिकरों से युक्त हवा देते हैं। ये फिल्टर यह सुनिश्चित करते हैं कि हवा में मौजूद धूल कणों के साथ-साथ रोगाणु भी साफ हो जाएं। इस सब के अलावा यह कमरे के तापमान को भी ऐडजस्ट करता है और त्वचा को सूखेपन से बचाता है तथा फॉरमलडिहाइड जैसे नुकसानदेह रसायनों से कमरे की हवा को बचाता है।

इस रेंज की कीमत Rs 15,295 से Rs 47,495 के बीच है और इस में अन्य फीचर भी हैं जैसे डस्ट सेंसर, फ्रंट कवर ओपन प्रोटेक्शन, एलईडी एयर प्यूरिटी इंडिकेटर और आयोनाइज़र।

हैवल्स 5 इन 1 मल्टी-स्टाइलिंग किट एचसी 4045:

दिवाली बस करीब ही है, बेशक अपने बालों को कुछ विशिष्टता प्रदान करने का यह एक विशेष मौका है। जो लोग फैशन के प्रति सचेत हैं और अपने बालों को अलग-अलग अंदाज देने का शौक रखते हैं उनके लिए हैवल्स की 5 इन 1 मल्टी स्टाइलिंग किट एकदम उपयुक्त है। इसके सभी अटैचमेंट प्रोटेक्टिव हीट-इंसुलेटिड टिप के साथ आते हैं जिससे उंगलियां हीट प्लेट से टकरा न जाएं। यह बेहतर हैंडलिंग, स्टाइलिंग किट का श्रेष्ठ उपयोग मुमकिन करता है और बहुत बढ़िया नतीजे देता है। Rs 3145 कीमत वाली इस स्टाइलिंग किट के संग आप वैसे ही स्टाइलिश टूल्स घर पर हासिल कर सकते हैं जो सैलून प्रोफेशनल्स के पास होते हैं।

कीमतः Rs 3,145

हैवल्स मल्टी ग्रूमिंग किट जीएस645:

हैवल्स रिचार्जेबल 4 इन 1 मल्टी ग्रूमिंग किट एक डिटेल ट्रिमर, यू-शेप ट्रिमर, टी-शेप ट्रिमर और फॉइल शेवर के साथ आती है। हर ट्रिमर के कुछ खास काम हैं जैसे डिटेल ट्रिमर दाढ़ी के आसपास की मुश्किल जगहों पर शार्प डिटेलिंग के लिए है, यू-शेप ट्रिमर सटीक दाढ़ी, नैक व साइड-बर्न स्टाइलिंग के लिए है, फॉइल शेवर गाल और ठोड़ी के आसपास छोटी जगहों को साफ करता है, टी-शेप ट्रिमर से साफ व स्टाइलिश हेयर कट पाया जा सकता है। 90 मिनट में पूरी तरह चार्ज हो जाने वाली यह किट 90 मिनट तक चलती है जो कि कोर्ड और कोर्डलैस स्थितियों में 15 से अधिक ट्रिमिंग सैशंस के बराबर है। कुल मिलाकर दाढ़ी की स्टाइलिंग के लिए यह सर्वश्रेष्ठ उत्पाद है।

कीमतः Rs 3,495

हैवल्स स्टेल्थ वुड-1:

यह सबसे उन्नत सजावटी सीलिंग पंखों में से एक है जो स्मार्ट कनेक्टिविटी, साइलेंट ऑपरेशन और बढ़िया एयर-डिलिवरी जैसे उम्दा फीचर्स से लैस है। अनूठी वुड फिनिश में डिजाइन किया गया यह आईओटी-ऐनेबल्ड सीलिंग फैन मोबाइल ऐप्लीकेशन, रिमोट के अलावा अलेक्सा व गूगल होम जैसे मशहूर वॉइस असिस्टेंस से भी चलाया जा सकता है। सिर्फ यहीं नहीं बल्कि यह स्मार्ट सीलिंग फैन कमरे का तापमान और नमी का भी पता कर लेता है और अपनी गति उसी हिसाब से ऐडजस्ट कर लेता है। इसमें विविध मोड भी हैं जैसे ’स्लीप’ और ’ब्रीज़’ जिससे रात के वक्त यह खास तौर पर आरामदायक हो जाता है। इसमें 5-लैवल स्पीड कंट्रोल, टाइमर सैटिंग और ऑटोमेटिक ऑन/ऑफ की सुविधा भी है। इस पंखे के ब्लेड 100 प्रतिशत ज़ंग मुक्त व धूलरोधी हैं और इसका स्वीप 1200 एमएम है। 280 रिवोल्यूशंस प्रति मिनट की गति और 78वाट बिजली की खपत के साथ यह पंखा अपने वर्ग में स्वयं को सर्वश्रेष्ठ साबित करता है।

कीमतः Rs 11,025

हैवल्स प्रोलाइफ डिजी एयरफ्रायरः

विशिष्ट रैपिड एयर टेक्नोलॉजी के साथ हैवल्स एयरफ्रायर आपको सुविधा देता है कि आप अपना भोजन फ्राई, बेक, टोस्ट, रोस्ट, ग्रिल व रिहीट कर सकें। पारंपरिक डीप फ्राइंग के मुकाबले इसकी गर्म हवा भोजन को 85 प्रतिशत कम तैलीय बनाती है। इसमें एक इंटिग्रेटिड टाइमर है, ऑटो-ऑफ और टैम्परेचर कंट्रोल फंक्शन के साथ जो बहुत ही शीघ्रता से खाना पकाने में मददगार साबित होता है। स्नैक को कुरकुरा बनाने के लिए प्रोलाइफ डिजी एयरफ्रायर स्वाद और सेहत के बीच बेहतरीन संतुलन कायम करता है। तो फिर देर किस बात की हैवल्स प्रोलाइफ डिजी एयरफ्रायर अपने घर लाईए और इस दिवाली अपने मनपसंद स्नैक्स का मज़ा लीजिए।

कीमतः Rs 14,895

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo