बेनक्यू ने दो 4K यूएचडी एचडीआर होम सिनेमा प्रोजेक्टर उतारे

बेनक्यू ने दो 4K यूएचडी एचडीआर होम सिनेमा प्रोजेक्टर उतारे
HIGHLIGHTS

बेनक्यू डब्ल्यू1700 प्रोजेक्टर 2.25 लाख रुपये में उपलब्ध है।

ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी बेनक्यू ने बुधवार को दो 4के यूएचडी एचडीआर प्रोजेक्टर उतारे, जो घर में थियेटर जैसा अनुभव मुहैया कराने में सक्षम हैं। 
कॉम्पैक्ट साइज का सिनेहोम डब्ल्यू1700 प्रोजेक्टर ट्र 83 लाख मेगापिक्सल्स से लैस है और बेहतर तस्वीर गुणवत्ता के लिए इसमें प्रोजेक्शन-ऑप्टीमाइज्ड एचडीआर प्रौद्योगिकी है। 

बेनक्यू डब्ल्यू1700 प्रोजेक्टर 2.25 लाख रुपये में उपलब्ध है। डब्ल्यू1700 की तरह की, सिनेप्रो सीरीज डब्ल्यू11000एच 4के यूएचडी प्रदर्शन के लिए ट्र 83 लाख पिक्सल से लैस है और इसकी कीमत 4.5 लाख रुपये रखी गई है। 

बेनक्यू इंडिया के प्रबंध निदेशक राजीव सिंह ने एक बयान में कहा, "भारत में तेजी से बढ़ रहे 4के स्ट्रीमिंग की मांग को पूरा करने के लिए, बेनक्यू डब्ल्यू11000एच और डब्ल्यू1700 4के एचडीआर होम सिनेमा प्रोजेक्टर्स फिल्म उत्साहियों को सामग्रियों को एचडीआर में स्ट्रीम करने का एकदम सही माध्यम प्रदान करते हैं।"

ये प्रोजेक्टर्स बेनक्यू 'सिनेमैटिककलर' प्रौद्योगिकी और 'आरजीबीआरजीबी' कलर व्हील से लैस है ताकि रंगों का रिप्रोडक्शन प्रमाणिक हो। सामग्रियों की तुरंत स्ट्रीमिंग के लिए डब्ल्यू1700 प्रोजेक्टर को किसी एचडीएमआई डोंगल जैसे गूगल क्रोमकास्ट या अमेजन फॉयर टीवी स्टिक से भी जोड़ा जा सकता है। 

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo