Avengers Endgame: क्या आपने भी गूगल पर ‘Thanos’ टाइप किया?

Avengers Endgame: क्या आपने भी गूगल पर ‘Thanos’ टाइप किया?
HIGHLIGHTS

हम सब ही जानते हैं कि Avengers Endgame को लेकर दुनियाभर में शोर हो रहा है

हालाँकि इसे गूगल ने एक नया रूप दिया है

गूगल ने एक easter egg को शामिल करके लाखों लोगों को एक नया ही एक्सपीरियंस करना का मौक़ा दिया है, क्या आप भी बने इसका हिस्सा

आज Avengers Endgame Movie लॉन्च हो चुकी है, और लाखों लोग इसके साक्षी भी बने हैं, आपको बता देते हैं कि गूगल ने भी अपने यूजर्स से चुटकी लेने के लिए एक कदम आगे बढ़ाकर एक नया ही गेम बना दिया है, आपको बता देते हैं कि आज गूगल ने एक easter egg को अपने गेम में शामिल करके, यूजर्स को एक ही एक्सपीरियंस दिया है। अगर आप भी इस गेम में शामिल होना चाहते हैं तो आपको मात्र गूगल पर जाना है, और आगे हम आपको बताते हैं कि आखिर आपको क्या करना है। 

आपको गूगल पर जाकर सर्च बार में मात्र ‘Thanos’ टाइप करना है, फिर दाई साइड में थानोस के हाथ पर क्लिक करना है इसके बाद आपको कुछ इंतज़ार करना है, और अचानक ही गूगल से सब कुछ गायब होना शुरू हो जाता है, ऐसा ही जैसे थानोस (Thanos) की एक चुटकी से ही सब कुछ गायब होने लगता है। 

आपको बता देते हैं कि थानोस (Thanos) एक बड़ा विलेन है, जो पूरी दुनिया को खत्म करना चाहता है जिसे बचाने के लिए पूरी एवेंजर्स टीम पूरा दम लगा देते है। थानोस Marvel Universe की ओर से Avengers सीरीज में देखने को मिला है, इसे हमने X-Men और Guardians of the galaxy में भी देखा है। यह अपने किरदार की तरह ही थानोस, Google पर टाइप करते ही सब कुछ गायब होना शुरू हो जाता है। 

कैसे होता है यह सब, अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो इसे एक्सपीरियंस करना चाहते हैं तो आपको बड़ी आसानी से Thanos के गूगल पर टाइप करने के बाद राईट कार्नर पर नजर आ रहे, इस सुपर विलेन के Infinity stone-studded gauntlet पर क्लिक करना है, जैसा ही आप ऐसा करते हैं तो थैनोस की चुटकी बजती है, और उसी समय के बाद से गूगल की सर्च से सब गायब होना शुरू हो जाता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo