Samsung से लेकर LG तक के इन शानदार गैजेट्स पर Amazon Prime Day Sale में मिल रहे है खास ऑफर्स

Samsung से लेकर LG तक के इन शानदार गैजेट्स पर Amazon Prime Day Sale में मिल रहे है खास ऑफर्स
HIGHLIGHTS

हमने आपके लिए अमेज़न इंडिया पर चल रही Amazon Prime Day Sale में से कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स को आपके लिए निकाल लिया है, जिनपर आपको दमदार ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। आइये जानते हैं इनके बारे में...

Amazon Prime Day  Sale Best Deals on Smartphones and Gadgets: Amazon Prime Day Sale की शुरुआत आज दोपहर 12 बजे हो गई है, इस सेल में आपको हजारों प्रोडक्ट्स पर बढ़िया ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। यह सेल 36 घंटे तक चलने वाली है, जहां आप पुराने से लेकर नए और अन्य बहुत से गैजेट्स और प्रोडक्ट्स पर शानदार और दमदार डील्स का लाभ उठा सकते हैं। इस सेल में हर श्रेणी के प्रोडक्ट शामिल हैं, जैसे अगर आपको कम बजट वाले डिवाइस चाहिए, तो आपको इस सेल में मिल जायेंगे, इसके अलावा अगर आपको टॉप श्रेणी में प्रोडक्ट्स की खोज है, तो वह भी आपको यहाँ मिल जायेंगे। इस सेल का अंत कल आधीरात में होने वाला है। हालाँकि इसके ख़त्म होने में अभी समय तो आइये जानते हैं कि आपको आखिर किस किस प्रोडक्ट पर क्या क्या डील मिल रही हैं। 

Samsung Galaxy Note 8

अगर आप Samsung Galaxy Note 8 को खरीदना चाहते हैं तो इस सेल में आपके पास एक बढ़िया मौका है, हालाँकि जैसा कि इस सेल के नाम से ही पता चल रहा है कि यह सेल प्राइम सब्सक्राइबर्स के लिए ही है। इस डिवाइस को आप इस सेल में मात्र Rs 55,900 की कीमत में ले सकते हैं, हालाँकि इस डिवाइस पर आपको अच्छा खासा और बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिवाइस यानि सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन पर आपको लगभग Rs 18,790 का डिस्काउंट मिल रहा है। 

LG V30+

LG के इस डिवाइस पर भी आपको लगभग वैसा ही डिस्काउंट मिल रहा है, इस डिवाइस को आप Rs 23,010 के बड़े डिस्काउंट के बाद मात्र Rs 36,990 की कीमत में ले सकते हैं। 

LG Q6+

LG के इस दूसरे स्मार्टफोन पर आपको लगभग Rs 7,000 का बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है, इस डिवाइस को खरीदने के लिए आपको मात्र Rs 12,990 की कीमत में ले सकते हैं। इस डिवाइस को आप इस सेल में ही खरीद सकते हैं, इसके बाद इस डिवाइस को फिर से उसी कीमत में लिया जाएगा, जो इसकी असल बाजार की कीमत है। 

Oppo F5

अगर आप Oppo के Oppo F5 स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इसे मात्र Rs 1,000 के बड़े डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 24,990 की कीमत में ले सकते हैं। इस डिवाइस को लेना का आपके पास एक बढ़िया मौक़ा है।

Soundmagic E10C in-Ear Earphones

अगर स्मार्टफोन से हटकर किसी अन्य प्रोडक्ट की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस हेडफोन को आप बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि अगर आप इस डिवाइस को लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसे आप लगभग Rs 1,900 के डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 1,299 की कीमत में खरीद सकते हैं। 

F&D A110 2.1 Channel Multimedia Speakers

अब अगर स्पीकर्स की ओर अपने कदम करें तो इस लिस्ट में यानी इस सेल में आपको वैसे तो बढ़िया से बढ़िया डील्स और ऑफर मिल रहे हैं, हालाँकि अगर आप इस डिवाइस को लेना चाहते हैं तो आप इसे मात्र Rs 1,773 की कीमत में ले सकते हैं। आपको बता दें कि इस डिवाइस की कीमत आपको लगभग Rs 1,317 का डिस्काउंट मिल रहा है। 

Boat Stone 200 Portable Bluetooth Speakers 

इस फेहरिस्त में अगला प्रोडक्ट भी एक स्पीकर ही है, अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप इसे मात्र Rs 999 की कीमत में ले सकते हैं। इस डिवाइस पर आपको Rs 1,991 का डिस्काउंट मिल रहा है। 

BPL 109 cm (43 inches) Vivid BPL109F2010J Full HD LED TV

अगले प्रोडक्ट को अगर देखें तो यह एक टीवी है, इस टीवी को आप मात्र Rs 18,490 की कीमत में ले सकते हैं, यह डिवाइस Rs 12,500 की कीमत में कटौती के साथ मिल रहा है, हालाँकि कीमत में कमी आपको मात्र इस सेल में ही दिखने वाली है, इस सेल के अलावा इस डिवाइस को अगर आप खरीदने की सोचते हैं तो आपको यह महंगा मिल सकता है। और इसपर ऐसे ऑफर भी आपको नहीं मिल सकते हैं। 

Onida 109।22 cm (43 inches) 43FB1/43FB2 Full HD LED TV

इस लिस्ट में अगला प्रोडक्ट भी एक टीवी ही है, इस टीवी को अगर अआप लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप इसे Rs 25,499 की कीमत में ले सकते हैं, इसका मतलब है कि आपको इस टीवी पर लगभग Rs 15,000 का डिस्काउंट मिल रहा है। 

CloudWalker 139 cm (55 inches) 4K Ready 55SFX2 Full HD Smart LED TV

इस लिस्ट में हमने एक और टीवी को शामिल किया है, इस टीवी की कीमत यानी फाइनल कीमत इस सेल में मात्र Rs 36,990 है। इस डिवाइस पर आपको अमेज़न प्राइम डे सेल में Rs 13,009 का डिस्काउंट मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo