Amazon Great Indian Sale 2019 का दूसरा चरण और Washing Machine’s पर मिलने वाली टॉप 10 डील्स

Amazon Great Indian Sale 2019 का दूसरा चरण और Washing Machine’s पर मिलने वाली टॉप 10 डील्स
HIGHLIGHTS

अभी बीते कल अमेज़न पर Amazon Great Indian Sale 2019 का दूसरा चरण शुरू हुआ था

हालाँकि 12 अक्टूबर को यह सेल मात्र अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए ही शुरू हुई थी

लेकिन अब यह सेल सभी अन्य यूजर्स के लिए शुरू हो चुकी है

अभी बीते कल अमेज़न पर Amazon Great Indian Sale 2019 का दूसरा चरण शुरू हुआ था, हालाँकि 12 अक्टूबर को यह सेल मात्र अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए ही शुरू हुई थी, लेकिन अब यह सेल सभी अन्य यूजर्स के लिए शुरू हो चुकी है। इस सेल में आपको आज हम कुछ सबसे बढ़िया WASHING MACHINE डील्स के बारे में बताने वाले हैं। अगर आप एक WASHING MACHINE की तलाश में हैं तो यह आपके लिए एक बढ़िया मौक़ा हो सकता है एक शानदार WASHING MACHINE लेने का साथ ही इस WASHING MACHINE को कुछ सबसे बेहतरीन डील्स और डिस्काउंट के अलावा बेस्ट ऑफर्स के साथ खरीदने का। अपने आपके लिए WASHING MACHINE’s की एक लिस्ट तैयार की है, जिसमें आपको कुछ सबसे बेस्ट ऑफर्स देखने को मिलने वाले हैं, इस लिस्ट में बजट WASHING MACHINE’s से लेकर प्रीमियम WASHING MACHINE’s को भी हमने शामिल किया है, तो चलिए आगे बढ़ते हैं और एक नजर डालते हैं इस लिस्ट पर जिसमें सबसे बेस्ट WASHING MACHINE’s पर बेस्ट डील्स मिल रही हैं। हालाँकि आपको यह भी बता देते हैं कि अब यह सेल आज यानी 13 अक्टूबर से शुरू होकर 17 अक्टूबर तक चलने वाली है।

Godrej 6.2 Kg Fully-Automatic Top Loading Washing Machine (WT EON 620 A Gp Gr, Grey)

MRP: Rs 17,900
Deal Price: Rs 10,999

अगर आप इस वाशिंग मशीन को लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इसे लगभग 39 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आपको बता देते हैं कि अमेज़न इंडिया पर इस साल शुरू हुई सेल का दूसरा चरण शुरू हो गया है। इसके अलावा इस सेल में आप बेस्ट ऑफर्स के साथ कई प्रोडक्स्  और डिवाइस को खरीद सकते हैं। 

Whirlpool 6.2 kg Fully-Automatic Top Loading Washing Machine (WHITEMAGIC ROYAL 6.2, Shiny Grey, Hard Water Wash)

MRP: Rs 16,800
Deal Price: Rs 12,490

अगर आप इस वाशिंग मशीन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इसे लगभग 26 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अमेज़न इंडिया पर आपको बेस्ट ऑफर्स और डील्स मिल रही हैं। 

Haier 6 Kg Fully-Automatic Top Loading Washing Machine (HWM60-10, Grey)

MRP: Rs 16,750
Deal Price: Rs 10,490

आप इस वाशिंग मशीन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इसे लगभग 37 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस दूसरा चरण में आपको कुछ सबसे बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट आदि मिल रहे हैं,  जिनका आप पूरा लाभ उठा सकते हैं। 

Samsung 10 kg Fully-Automatic Top Loading Washing Machine (WA10M5120SG/TL, Grey, Wobble Pulsator)

MRP: Rs 29,900
Deal Price: Rs 23,590

Samsung की इस वाशिंग मशीन को आप लगभग 21 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस सेल में आपको अन्य कई प्रोडक्ट्स पर बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। अगर आप इस वाशिंग मशीन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे बढ़िया डील के साथ खरीद सकते हैं। 

IFB 6.5 kg Fully-Automatic Top Loading Washing Machine (TL- RCW 6.5 Kg Aqua, Ivory White, Aqua Energie water softener)

MRP: Rs 20,490
Deal Price: Rs 17,599

IFB की इस वाशिंग मशीन को आप खरीदना चाहते हैं तो आप इसे 14 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको अन्य कई डील अमेज़न सेल के दूसरे चरण में मिल रही हैं। 

LG 6.2 kg Inverter Fully-Automatic Top Loading Washing Machine (T7269NDDL, Blue and White)

MRP: Rs 18,990
Deal Price: Rs 14,999

LG की इस वाशिंग मशीन को खरीदने के लिए आपको अब इतनी कीमत अदा नहीं करनी होगी लेकिन आपको इस वाशिंग मशीन की MRP पर 21 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है, इसके अलावा आपको बता देता हूँ कि इसे आप मात्र Rs 14,999 में ले सकते हैं। 

Bosch 6.5 Kg Fully-Automatic Top Loading Washing Machine (WOE654W0IN, White)

MRP: Rs 18,499
Deal Price: Rs 13,990

Bosch की इस वाशिंग मशीन को आप लगभग 24 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस सेल में आपको अन्य कई प्रोडक्ट्स पर बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। अगर आप इस वाशिंग मशीन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे बढ़िया डील के साथ खरीद सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo