अल्काटेल अब भारत में ऑफलाइन सेल में भी बढ़ाना चाहता है अपनी पहुँच

अल्काटेल अब भारत में ऑफलाइन सेल में भी बढ़ाना चाहता है अपनी पहुँच
HIGHLIGHTS

अल्काटेल के अलावा, हाल ही में कूलपैड ने अभी अपनी ऑफलाइन उपस्थिति को बढ़ाने की बात की है.

हाल ही में आई रिपोर्ट्स की माने तो अल्काटेल भारत में अपनी ऑफलाइन उपस्थिति को भी बढ़ाना चाहता है. इसके साथ ही आपको बता दें कि मार्च 2017 तक कंपनी भारत में 5000 स्टोर्स को भारत के 5 राज्यों में खोलनी की योजना पर काम कर रहा है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

अकाल्टेल इंडिया के रीजनल डायरेक्टर, प्रवीण वलेचा का कहना है कि, “हम आने वाले समय में अपनी ऑफलाइन उपस्थिति को भी बढ़ाने की योजना बना रहे हैं, अभी तक हम अपने लगभग 700 स्टोर्स के माध्यम से सेल कर रहे हैं लेकिन यह कुछ ही राज्यों में हैं. और मार्च 2017 तक इस आंकड़े को बढ़ाकर हम 1000 स्टोर्स और 5 राज्य करने की योजना बना रहे हैं. ये स्टोर्स दिल्ली सहित, कर्नाटक, तमिलनाडू, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र होने वाले हैं.”

बता दें कि अल्काटेल ने हाल ही में अपना आइडल 4 स्मार्टफ़ोन पेश किया है. इसे फ्लिप्कार्ट के माध्यम से Rs. 16,999 में ख़रीदा जा सकता है.

इस स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स पर अगर नज़र डालें तो इसमें 5.2-इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है. यह स्मार्टफ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 617 चिपसेट और 3GB रैम से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे 512GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफ़ोन एंडरॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम 6.0 मार्शमेलो आधारित है.

इसमें 13-मेगापिक्स्ल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. इसमें 2610mAh की बैटरी दी गई है, जो क्विक चार्जर जैसे फीचर्स से लैस है. इसके अलावा 4G LTE, NFC और ब्लूटूथ फीचर्स भी मौजूद है.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo