Airtel के धमाकेदार प्लांस! Free में चाहिए Netflix और Amazon Prime के अलावा ये सब तो ये Airtel Plans हैं कमाल

Airtel के धमाकेदार प्लांस! Free में चाहिए Netflix और Amazon Prime के अलावा ये सब तो ये Airtel Plans हैं कमाल
HIGHLIGHTS

भारती एयरटेल अपने चुनिंदा पोस्टपेड प्लान्स के साथ नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन दे रही है।

ये पोस्टपेड प्लान 1,199 रुपये और 1,599 रुपये की कीमत में आते हैं।

गर आप Airtel Postpaid Connection पर हैं तो आपको फ्री में ही Netflix का Subscription मिल जाने वाला है।

भारती एयरटेल अपने चुनिंदा पोस्टपेड प्लान्स के साथ नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन दे रही है। ये पोस्टपेड प्लान 1,199 रुपये और 1,599 रुपये की कीमत में आते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि उपयोगकर्ताओं को स्ट्रीमिंग सेवा के लिए अतिरिक्त भुगतान न करना पड़े। इसका मतलब है कि अब आपको Netflix के महंगे Subscription को अलग से लेने की कोई जरूरत नहीं है, अगर आप Airtel Postpaid Connection पर हैं तो आपको फ्री में ही Netflix का Subscription मिल जाने वाला है। 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन प्लान भारत में मोबाइल प्लान के लिए 149 रुपये प्रति माह से शुरू होते हैं और प्रीमियम प्लान के लिए 649 रुपये तक जाते हैं। नेटफ्लिक्स के अलावा, एयरटेल के 1,199 रुपये और 1,599 रुपये के पोस्टपेड प्लांस में  ग्राहकों को अमेज़न प्राइम और डिज़नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: थिएटर में रिलीज हुई ये फिल्में अब OTT पर हो गई हैं उपलब्ध, देखें कहाँ…

airtel plans with free netflix july 2022

क्या मिलता है Airtel के इन प्लांस में

यहाँ आपको हम बताने वाले है कि Airtel के 1,199 और 1,599 रुपये की कीमत में आने वाले प्लांस में क्या ऑफर मिलते हैं, हम आपको बता चुके है कि आपको इन प्लांस में फ्री में Netflix के अलावा Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar का Subscription भी फ्री में ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते है कि इन प्लांस में अन्य क्या बेनेफिट मिलते हैं। 

एयरटेल 1,199 रुपये का पोस्टपेड प्लान

यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 150GB मासिक डेटा और 30GB अतिरिक्त डेटा के साथ 200GB तक की डेटा रोलओवर सुविधा भी आपको प्रदान करता है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद कंपनी दो पैसे प्रति एमबी डेटा चार्ज करती है। यह एयरटेल थैंक्स प्रीमियम बेनेफिट के साथ प्रति दिन 100 SMS भी प्रदान करता है। हालांकि इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको 199 रुपये प्रति माह की कीमत वाली नेटफ्लिक्स सदस्यता, एक साल की अमेज़ॅन प्राइम सदस्यता और एक साल की डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सदस्यता मिलती है, जो आपको लगभग 499 रुपये में अलग से मिलती है। सब्सक्राइबर्स को इस प्लान के साथ हैंडसेट प्रोटेक्शन, विंक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और शॉ एकेडमी लाइफटाइम एक्सेस भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: 120Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 778G और 64MP ट्रिपल कैमरा के साथ लॉन्च हुआ OPPO K10 Vitality Edition

airtel plans with free netflix july 2022

एयरटेल 1,599 रुपये का पोस्टपेड प्लान

एयरटेल के 1,599 रुपये के पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ 100 SMS  प्रतिदिन और 250GB मासिक डेटा और 30GB अतिरिक्त डेटा 200GB तक रोलओवर डेटा सुविधा मिलती है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद कंपनी 2p/MB चार्ज करेगी। वॉयस और डेटा लाभ के अलावा, एयरटेल का 1,599 रुपये नेटफ्लिक्स का Subscription भी ऑफर करता है। हालांकि अमेज़न प्राइम वीडियो की सुविधा के अलावा एक साल के लिए डिज़नी+ हॉटस्टार का एक्सेस भी मिलता है। 

डेटा और वॉयस बेनिफिट्स के अलावा, इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को फैमिली मेंबर्स के लिए फ्री में तीन ऐड-ऑन रेगुलर वॉयस कनेक्शन भी मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: दमदार बैटरी और अधिक स्टॉरिज का बेजोड़ संगम हैं ये फोंस, देखें फीचर्स

नोट: Airtel के टॉप प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo